मोहम्मद रिजवान ने खेली धमाकेदार पारी, 666..लिटन दास ने 22 गेंद खेल पलटा मैच, इमाद वसीम की घातक गेंदबाजी

बांग्लादेश में खेली जा रही बांग्लादेश प्रीमियर लीग में 16 जनवरी को दो मैच सम्पन्न हुए। पहले मैच (Dhaka Dominators vs Sylhet Strikers, 13th Match) में सिलहट स्ट्राइकर्स ने डाका डोमिनेटर्स को 5 विकेट से पराजित किया। वहीं दूसरे मुकाबले में कोमिला विक्टोरियंस ने चटगांव चैलेंजर्स को शिकस्त दी।

Dhaka Dominators vs Sylhet Strikers, 13th Match में ढाका डोमिनेटर्स ने सिलहट स्ट्राइकर्स को 5 विकेट से मात देकर जीत हासिल की। मैच (Dhaka Dominators vs Sylhet Strikers) में पहले बल्लेबाजी करते हुए ढाका की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 128 रन का स्कोर खड़ा किया।

ढाका की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज नासिर होसैन रहे। नासिर हुसैन ने तेजतर्रार 39 रनों की पारी खेली| इनके अलावा उस्मान गनी ने भी 27 रन बनाए। मुनावीरा ने भी 17 रन का योगदान दिया। सिलहट के लिए इमाद वसीम ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में महज 20 रन देकर तीन विकेट हासिल किये।

जवाब में बल्लेबाजी करते हुए सिलहट ने 4 गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 134 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। सिलहट के लिए मोहम्मद हारिस ने सबसे ज्यादा 44 रनों की पारी खेली। उनके अलावा मुशफिकुर रहीम ने भी 27 रन का योगदान दिया। थिसारा परेरा 21 रन बनाकर नाबाद लौटे।

वहीं दिन के दूसरे मैच में कोमिला विक्टोरियंस ने चटगांव चैलेंजर्स को 6 विकेट से शिकस्त दी। मैच (Chattogram Challengers vs Comilla Victorians, 14th Match) में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चटगांव ने 8 विकेट पर 135 रन बनाये। टीम की तरफ से स्वागता ने 37 रनों की पारी खेली और उनके अलावा अफीफ होसैन ने भी 29 रन बनाए।

Chattogram Challengers vs Comilla Victorians, 14th Match मैच में कोमिला के लिए तनवीर इस्लाम और मोसद्देक ने दो-दो विकेट चटकाए। उनके अलावा खुशदिल शाह ने भी 2 विकेट अर्जित किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए कोमिला विक्टोरियंस ने 4 विकेट पर 137 रन बनाकर मैच में विजय हासिल की।

कोमिला के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज लिटन दास थे। लिटन दास ने 22 गेंदों में 40 रनों की तेज पारी खेली। Chattogram Challengers vs Comilla Victorians, 14th Match में मोहम्मद रिजवान ने भी 37 रन की नाबाद पारी खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page