वर्ल्डकप में लेडी सहवाग ने 300 के स्ट्राइक से कूटे रन, शतक से चूकी श्वेता, AUS को रौंद बांग्लादेश का उलटफेर

दक्षिण अफ्रीका में 14 जनवरी से ICC Women’s Under-19 T20 World Cup का आगाज हुआ। पहले दिन ग्रुप डी में भारतीय टीम ने मेजबान दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से पराजित किया| अंडर 19 विश्वकप में टीम इंडिया ने जीत के साथ शुरुआत की है। इसके अलावा ग्रुप ए में बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को सात विकेट से रौंदकर बड़ा उलटफेर किया। ग्रुप ए में श्रीलंका ने यूएसए को सात विकेट और ग्रुप डी में यूएई ने स्कॉटलैंड को 6 विकेट से पराजित कर जीत हासिल की।

South Africa Women U19 vs India Women U19, 3rd Match में दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया| पहले खेलते हुए अफ्रीका की टीम ने 20 ओवर में 166/5 का स्कोर खड़ा किया। सिमोन लॉरेंस ने 44 गेंदों में 61 रनों की तेज़ पारी खेली, वहीं मैडिसन लैंड्समैन ने 32 रनों की धुआंधार पारी खेली।

शैफाली वर्मा की आतिशी पारी

टीम इंडिया की तरफ से (South Africa Women U19 vs India Women U19, 3rd Match) मैच में शैफाली वर्मा ने दो विकेट लिए। लक्ष्य के जवाब में शैफाली वर्मा ने 16 गेंदों में 9 चौके और एक गगनचुंबी छक्का जड़ते हुए 45 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली| शैफाली ने श्वेता के साथ मिलकर टीम को तेज़ शुरुआत दिलाई।

शतक से चूकी श्वेता सेहरावत

आठवें ओवर में 77 के स्कोर पर शैफाली के आउट होने के बाद श्वेता सेहरावत ने 57 गेंदों में 92 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेलकर टीम को 21 गेंद शेष रहते जबरदस्त दिला दी। South Africa Women U19 vs India Women U19, 3rd Match में श्वेता सेहरावत को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ऑस्ट्रेलिया को बांग्लादेश ने रौंदा

इससे पहले ग्रुप ए में बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर जीत के साथ टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया। मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 130/5 का स्कोर बखड़ा किया| जिसके जवाब में बांग्लादेश ने 18 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य अर्जित कर शानदार जीत दर्ज हासिल ली। दिलारा अख्तर को 40 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page