जानिए कौन है अफगानिस्तान की वायरल मिस्ट्री गर्ल ? जिसकी खूबसूरती की हो रही है तारीफ

Advertisement
4

भारत के खिलाफ एशिया कप 2022 ‘सुपर फोर’ के आखिरी मुकाबले में अफगानिस्तान को 101 रन से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही अफगानिस्तान का एशिया कप का सफर खत्म हो गया. टूर्नामेंट की शुरूआत में अफगानिस्तान टीम ने धमाकेदार शुरूआत की थी. उसने पहले ही मैच में श्रीलंका को हराकर खलबली मचा दी थी. इस टूर्नामेंट में अफगानिस्तान टीम को उसके समर्थकों का काफी प्यार मिला. एक अफगानी मिस्ट्री गर्ल की फोटो टूर्नामेंट की शुरुआत में वायरल हुई थी. जिसको लेकर इंटरनेट पर काफी चर्चा हो रही है. आइये जानते हैं कौन है ये मिस्ट्री गर्ल.

Advertisement

Wazhma Ayoubi

Advertisement

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली इस मिस्ट्री गर्ल का नाम वाजमा अयूबी है. जैसे ही वाजमा अयूबी पहली बार स्टेडियम में देखी गईं, उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी. हर कोई उनकी ही चर्चा कर रहा था. बला की खूबसूरत वाजमा अयूबी अफगानिस्तान की बिजनसवुमेन और सोशल एक्टिविस्ट हैं. वह अपना फैशन ब्रांड चलाती हैं. 28 साल की अयूबी अपना करियर बनाने के लिए अफगानिस्तान से दुबई शिफ्ट हो गई थीं.

Such a beauties came to see Virat Kohli's century, everyone sweated after  seeing

Advertisement

भारतीय टीम की हैं दीवानी
अफगानिस्तान का एशिया कप में आखिरी मुकाबला भारत के साथ था. इस मैच से पहले वाजमा अयूबी अस्वस्थ थी, फिर भी मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचीं. उन्होंने भारत को अपनी फेवरेट टीम भी बताया. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘हमारे ब्लू टाइगर्स और एशिया कप 2 022 को हमारे खूबसूरत झंडे के साथ एक अंतिम ट्रिब्यूट, मैं अस्वस्थ थी, लेकिन मैं अपनी दो फेवरेट टीमों का आखिरी मैच देखने से नहीं चूकती.’

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page