जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं खेलमंत्री मनोज तिवारी, पत्नी सुष्मिता का हुस्न है क़यामत

Advertisement

मनोज तिवारी ने गुरुवार को सेमीफाइनल मुकाबले में मध्य प्रदेश के खिलाफ 102 रनों की शतकीय पारी खेली. अपना शतक पूरा करने के बाद उन्होंने इसे अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया. मनोज तिवारी और सुष्मिता रॉय की लव स्टोरी काफी रोचक है.

Advertisement

सुष्मिता उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और वह वहां के एक ब्राहम्ण परिवार से आती हैं. सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं. मनोज और सुष्मिता की पहली मुलाकात 2006 में हुई थी. इसके करीब 6 साल तक वह दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे. आखिरकार फिर जुलाई 2013 में दोनों ने शादी कर ली. वर्तमान में दोनों के दो बच्चे भी हैं.

Advertisement

ऐसा रहा मनोज तिवारी का क्रिकेट करियर

फ्लॉप क्रिकेटरों की लिस्ट में मनोज तिवारी को शामिल करने पर भड़कीं पत्नी,  कही ये बड़ी बात - wife angry over inclusion of manoj in list flop  cricketers gave big statement -नोज तिवारी ने भारत के लिए 12 वनडे और तीन टी20 मैच खेले हैं. इसके अलावा वह 98 आईपीएल मैच भी खेल चुके हैं. उन्होने साल 2008 में भारतीय टीम के लिए वनडे डेब्यू किया था जबकि टी20 में पहला मौका उन्हें 2011 में मिला था.

Advertisement

ऐसा हैं राजनीतिक करियर

बंगाल TMC List: क्रिकेटर मनोज तिवारी शिवपुर से लड़ेंगे चुनाव जानिए इनके बारे में - Bengal TMC List Cricketer Manoj Tiwary will contest elections from Shivpur assembly know about Himपहली बार ही विधायक बने मनोज तिवारी ने 43 अन्य नेताओं के साथ 10 मई को मंत्री पद की शपथ ली थी. खेल और युवा राज्य मंत्री का प्रभार मिलने वाले इस क्रिकेटर ने अपनी पत्नी के साथ चुनाव से ठीक पहले टीएमसी (TMC) का दामन थामा था. हावड़ा के शिबपुर विधानसभा सीट से मनोज तिवारी ने शानदार जीत दर्ज की थी.

Does Manoj Tiwary have the most beautiful wife among Indian cricketers?

Does Manoj Tiwary have the most beautiful wife among Indian cricketers?मनोज तिवारी की कुल नेटवर्थ
बंगाल के क्रिकेटर मनोज तिवारी की एर्निंग 2-5 Million है. वहीं इनकी नेटवर्थ 16 करोड़ रूपये से अधिक है. आपको बता दें यह आंकडें 2019-20 के है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page