जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक है आशीष नेहरा, इंग्लैंड में लड़ाया इश्क, विंडीज में की हाथापाई

Advertisement

आशीष दीवान सिंह नेहरा आज कल काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज नेहरा ने बतौर हेड कोच आईपीएल में काफी पप्रभावित किया. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का खिताब गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने जीता है.

Advertisement

टीम के हेड कोच पूर्व भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा (Ashish Nehra) हैं. क्रिकेट में तो आशीष नेहरा की परफॉर्मेंस की तारीफ होती हैं. नेहरा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी मशहूर हैं. आशीष नेहरा (Ashish Nehra) का जन्म 29 अप्रैल 1979 को दिल्ली में हुआ था. नेहरा अपने करियर के दौरान चोटों और फिटनेस के मुद्दों से जूझते रहे.

Advertisement

एक इंटरव्यू के दौरान नेहरा ने खुद ही खुलासा किया था कि उनके 18 साल के करियर में उनका 12 बार सर्जरी हुआ. नेहरा ने 1999 में कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया जबकि 2001 में हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे मैच में डेब्यू किया था.

आशीष नेहरा रुश्मा से पहली बार 2002 में ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे मैच के दौरान मिले थे. नेहरा पहली ही नजर में उन्हें दिल दे बैठे थे. करीब 7 साल तक दोनों ने चोरी छिपे एक-दूसरे को डेट किया. 23 मार्च 2009 को आशीष ने शादी करने का प्लान बनाया.

Advertisement

इसके बाद रुश्मा अपनी मां के साथ दिल्ली आईं और दोनों ने 2 अप्रैल 2009 को दोनों ने शादी कर ली. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा की नेट वर्थ 35 Crore INR है.

Vivo IPL 2016 M22 - SRH v RPS | SPORTZPICS Photography2001 में बुलावायो में भारत और जिम्बाब्वे के बीच एक टेस्ट मैच के दौरान, उन्हें मैदान पर दौड़ने के लिए दो बार चेतावनी दी गई और फिर गेंदबाजी करने से प्रतिबंधित कर दिया गया, और गेंदबाजी से प्रतिबंधित होने वाले पहले भारतीय गेंदबाज थे. 2010 में, विश्व ट्वेंटी20 चैम्पियनशिप के दौरान, वह और पांच अन्य भारतीय क्रिकेटर बार लड़ाई में शामिल थे.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page