क्या सच में करिश्मा कपूर बनने वाली हैं सलमान खान की दुल्हन?

Advertisement

करिश्मा कपूर 90 की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, उनकी अभी भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अपनी फोटो और वीडियो से अपडेट रखती हैं। मंगलवार को करिश्मा ने सलमान खान के साथ क्यूट फोटोज शेयर की।

Advertisement

हालांकि, इन तस्वीरों के बाद अफवाहें जोरो पर हैं और फैन्स न सिर्फ कयास लगा रहे हैं बल्कि उन्होंने सलमान और करिश्मा को शादी कर लेने तक की नसीहत दे दी है. आइए जानते हैं क्या’ है मामला.

Advertisement

ईद के मौके पर तस्वीर आई सामने, फैंस बोले- शादी कर लीजिये

ईद के मौके पर करिश्मा कपूर ने तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह सलमान खान को साइड हग करती नजर आ रही हैं। जो फोटोज अब वायरल हो रही हैं, उसमें वे बेहद क्यूट लग रही हैं। फैंस कह रहे हैं कि वे एक साथ परफेक्ट दिखते हैं और उन्हें ‘एक-दूसरे से शादी करनी चाहिए।’ सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने कमेंट किया, “कृपया शादी कर लें।”दूसरे शख्स ने लिखा, ‘आप दोनों ऑफ स्क्रीन माशाअल्लाह एक खूबसूरत जोड़ी बनाते हैं। तीसरे शख्स ने कमेंट किया, ”ओमग प्लीज मैरिज कर लो।” चौथे ने उल्लेख किया, “सलमान सर आपको करिश्मा मम से शादी करना था आप दोनो की जोड़ी सच में कमाल है .. जुड़वा, जीत, चल मेरे भाई, अंदाज अपना अपना, बीवी नं। 1।

इन फिल्मों में किया था साथ में काम, कई हुई थी हिट

अनवर्स के लिए, सलमान और करिश्मा कपूर एक साथ निवी नंबर 1 (1999), जुड़वा (1997), अंदाज़ अपना अपना (1994), जीत (1996) और कई फिल्मों में दिखाई दिए। फैंस को उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत पसंद आई, इसलिए वे उन्हें रियल लाइफ में भी साथ देखना चाहते हैं।करिश्मा ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की और इस जोड़े के दो बच्चे हुए, बेटी समायरा और बेटा कियान। एक दशक बाद, दोनों अलग हो गए और 2016 में तलाक को अंतिम रूप दे दिया गया। करिश्मा वर्तमान में अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं और टीवी रियलिटी शो में कई बार दिखाई देती हैं। उन्होंने 2020 में मेंटलहुड के साथ अपने अभिनय में वापसी की।

Advertisement

करिश्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग क्राइम ड्रामा ब्राउन की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच, सलमान खान टाइगर 3, कभी ईद कभी दीवाली और पठान में दिखाई देंगे। उन्हें आखिरी बार एंटीम: द फाइनल ट्रुथ में देखा गया था।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page