इरफान पठान की बस में हुई जमकर पिटाई, चलती बस में पकड़ ली महिला की…

Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान इन दिनों कमेंट्री की दुनिया में धूम मचा रहे हैं. भारत को कई मैच जिताने वाला ये ऑलराउंडर आज भी फैंस के दिल पर राज करता है. लोग उनकी कमेंट्री भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इस बीच इरफान पठान ने खुलासा किया है कि उन्हें एक बार लोगों ने जमकर पीटा था.

Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान की पिटाई की वजह महिला की चोटी थी जिसे उन्होंने पकड़ लिया था. चौंकिए नहीं दरअसल इरफान पठान ने गलती से महिला की चोटी पकड़ ली थी और उसके बाद बस में बैठे लोगों ने उन्हें जमकर पीटा था.

Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में बताया, ‘मध्य प्रदेश के भिंड में मैं मैच खेलने गया हुआ था. मैच खत्म होने के बाद बस से लौटा तो वहां सिर टेकने के लिए पीछे कुछ नहीं था. इसलिए बहुत संभलकर बैठना पड़ रहा था. गड्ढा आने पर ड्राइवर तेजी से ब्रेक मारता था और मैं आगे वाली सीट पकड़ लेता था.

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाजइरफान पठान ने आगे बताया, ‘अचानक बहुत तेज झटका लगा और मैंने खुद को संभालने के लिए जो हाथ में आया पकड़ लिया. उसके बाद मैंने देखा कि गलती से मेरे हाथ में एक महिला की चोटी आ गई.

Advertisement

बस इसके बाद लोगों ने मेरी खूब पिटाई की. उन्हें लगा कि मैंने जानबूझकर महिला के साथ ऐसा किया है. लेकिन मेरे लाख समझाने के बाद उन्हें असलियत पता चली. इसके बाद लोगों ने मुझे सॉरी बोला.

ट्विटर यूजर ने इरफान पठान से मांगी मदद, पठान ने जो किया वो गजब है | CricketCountry.com हिन्दीबता दें टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने अपने बचपन के बारे में और भी बातें बताई. टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज पठान ने कहा कि वो अकसर शरारतें करते रहते थे और पिता के गुस्से से बचने के लिए वो बड़े भाई यूसुफ को फंसा देते थे.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page