इरफान पठान-मुनाफ का धमाल, इंडिया लीजेंड्स की धमाकेदार जीत, ये बना मैन ऑफ़ द मैच, टूटा सहवाग-युवराज का रिकॉर्ड

Advertisement
4

कानपुर के ग्रीन पार्क में खेले गए रोड सेफ़्टी वर्ल्ड टी20 सीरीज 2022 के पहले मैच मेंइंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने अफ्रीका लीजेंड्स (South Africa Legends) को शिकस्त दी. इंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने अफ्रीका लीजेंड्स (South Africa Legends) को 61 रनों से पराजित कर जीत दर्ज की.

Advertisement

Imageटॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 217 रनों का स्कोर खड़ा किया. इंडिया लीजेंड्स की तरफ से स्टुअर्ट बिन्नी ने धमाल मचाते हुए केवल 42 गेंदों में 82 की सर्वाधिक पारी खेली. बिन्नी ने अपनी धमाकेदार पारी में 5 चौके और 6 छक्के लगाये.

Advertisement

Imageआखिर में यूसुफ पठान ने 1 चौके और 4 छक्के की मदद से 35 रनों की धांसू पारी खेली. बिन्नी और पठान ने लगभग 5 ओवर में 88 रनों की साझेदारी निभाते हुए इंडिया लीजेंड्स को 217 के स्कोर तक लेकर गये. सुरेश रैना ने 33 और कप्तान सचिन तेंदुलकर ने 16 रनों की पारी खेली. युवराज सिंह फ्लॉप रहे.

Imageविशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका लीजेंड्स को भारतीय गेंदबाजों ने 156/9 के स्कोर पर रोक दिया अफ्रीका लीजेंड्स की तरफ से कप्तान जोंटी रोड्स ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाये. विकेटकीपर बल्लेबाज मोर्ने वेनविक ने 26 रनों का योगदान दिया.

Advertisement

Imageएंड्रू पुटिक ने 23, अलविरो पीटरसन ने 10 और जैकस रुडोल्फ ने 16 रनों का योगदान दिया. इंडिया लीजेंड्स की तरफ से मुनाफ़ पटेल और प्रज्ञान ओझा ने दो-दो विकेट हासिल किये.

Imageराहुल शर्मा ने सबसे अधिक 3 विकेट जबकि इरफान पठान और युवराज सिंह ने एक-एक विकेट लिया. Stuart Binny को मैच में दमदार प्रदर्शन के लिए PLAYER OF THE MATCH का अवार्ड दिया गया. बिन्नी ने RoadSafetyWorldSerie में सबसे बड़ा स्कोर बनाने के मामले में युवराज (60 रन) और सहवाग (80 रन) को पीछे छोड़ा.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page