‘भारत ने क्रिकेट को बर्बाद कर दिया’, कोहली-BCCI व ICC पर पाकिस्तानियों ने लगाया बेईमानी का आरोप, इंडिया ने पैसे भरे

Advertisement
4

भारत-बांग्लादेश के बीच टी 20 वर्ल्ड कप के तहत बुधवार को खेले गए मुकाबले में खासा विवाद हो गया. मैच में कई विवाद खड़े हुए. नो बॉल से लेकर वाइड गेंद तक पर विवाद खड़ा हुआ. मैच में बांग्लादेश की हार पाक फैन्स पचा नहीं पा रहे हैं.

Advertisement

पहले मैचों की तरह इस मैच में टीम इंडिया ने आखिरी ओवरों में वापसी करते हुए जीत दर्ज की. ट्विटर पर पाक फैन्स टीम इंडिया की कड़ी आलोचना कर रहे हैं. पाक समर्थक टीम इंडिया पर बेईमानी का आरोप लगा रहे हैं.

Advertisement

उनका कहना है कि टीम इंडिया ने पैसे भरे. वहीं कोहली को भी लपेटे में लिया. पाक समर्थक कह रहे हैं कि कोहली जिस गेंद को वाइड या नो बॉल मांगता है तो वो अम्पायर द्वारा दे दी जाती है.

टीम इंडिया के द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करते हुए सात ओवर में बांग्लादेश 0 विकेट पर 66 रन बना चुका था. बारिश की वजह खेल रुकने के बाद बांग्लादेश को 9 ओवर में 85 रन बनाने का लक्ष्य मिला.

जवाब में बांग्लादेश ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत 16 ओवर में 6 विकेट खोकर 145 रन ही बना पाई. मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 184 रन बनाए. भारत ने बांग्लादेश को 5 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ भारत का सेमीफाइनल में टिकट पक्का हो गया है

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page