सेमीफाइनल में सरफराज खान ने उड़ाया गर्दा, 2 साल बाद हार्दिक ने ठोका शतक, यशस्वी जायसवाल की सेंचुरी

Advertisement

हार्दिक तमोरे (Hardik Tamore) ने फर्स्ट क्लास करियर का अपना दूसरा शतक लगाकर मुंबई को रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया है. हालांकि उप्र के खिलाफ मैच का दूसरा दिन बारिश से प्रभावित रहा. 5 दिवसीय मैच के दूसरे दिन मुंबई की टीम पहली पारी में 140.4 ओवर में 393 रन बनाकर आउट हुई.

Advertisement

हार्दिक ने 115 रन बनाए. यह उनका बेस्ट स्कोर है. वे 2 साल के बाद फर्स्ट क्लास का कोई मैच खेल रहे हैं. 24 साल के हार्दिक की यह फर्स्ट क्लास क्रिकेट की सिर्फ छठी पारी है और वे अब तक 2 शतक जड़ चुके हैं. वहीं पहले दिन यशस्वी जायसवाल ने 100 रन बनाकर टीम को खराब शुरुआत के बाद संभाला था.

Advertisement

जवाब में दिन का खेल खत्म होने पर उप्र ने 25 रन पर 2 विकेट गंवा दिए हैं. यानी मुंबई ने मैच पर शिकंजा कस लिया है. मैच के दूसरे दिन बुधवार को मुंबई ने पहली पारी में 5 विकेट पर 260 रन से आगे खेलना शुरू किया. हार्दिक तमोरे 51 और शम्स मुलानी 10 रन पर नाबाद थे. दोनों ने छठे विकेट के लिए 113 रन जोड़े.

346 के स्कोर पर मुलानी 50 रन बनाकर करन शर्मा की गेंद पर आउट हुए. उन्होंने 130 गेंद का सामना किया. 5 चौके लगाए. मुंबई के दिग्गज बल्लेबाज पहली पारी में फेल रहे. कप्तान पृथ्वी शॉ खाता तक नहीं खोल सके. वहीं अरमान जाफर ने 10 रन बनाये. इन फॉर्म बल्लेबाज सरफराज खान ने ताबड़तोड़ 40 रन बनाए.

Advertisement

IPL 2022: Prithvi Shaw's 61 & Pant-Sarfaraz Stand Drive Delhi to 149/3  Against Lucknowविकेटकीपर बल्लेबाज हार्दिक तामोरे ने 172 गेंद पर शतक पूरा किया. 11 चौके और एक छक्का लगाया. उनकी पारी इसलिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे फरवरी 2020 के बाद फर्स्ट क्लास का कोई मैच खेल रहे थे. वे 233 गेंद पर 115 रन बनाकर आउट हुए. 12 चौका और एक छक्का लगाया. उप्र की ओर से करन शर्मा ने 4 और सौरभ कुमार ने 3 विकेट लिए.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page