VIDEO: IIFA में सरेआम सलमान खान ने कर डाला हनी सिंह की ‘इज्जत का कचरा’

Advertisement

एंटरटेनमेंट डेस्क. इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड (IIFA 2022) अबू धाबी में आज से शुरू हो रहे हैं। इससे पहले गुरुवार को ऑर्गेनाइजर्स ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस होस्ट की थी, जिसमें सलमान खान (Salman Khan), यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh), सारा अली खान (Sara Ali Khan), नोरा फतेही (Nora Fatehi), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) समेत कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे। अब इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स IIFA के ऑर्गेनाइजर्स और होस्ट सलमान खान पर भड़ास निकाल रहे हैं।

Advertisement

क्या है वीडियो में?

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान और हनी सिंह वैन्यू पर खड़े एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। इतने में ऑर्गेनाइजर्स उन्हें बुलाने आते हैं। सलमान आगे-आगे निकल जाते हैं। लेकिन जब हनी सिंह उनके पीछे जाते हैं तो उन्हें रोक दिया जाता है और इंतज़ार करने को कहा जाता है। सोशल मीडिया यूजर्स हनी सिंह के साथ हुए इस बर्ताव पर आपत्ति दर्ज करा रहे हैं और ऑर्गेनाइजर्स के साथ-साथ सलमान को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “यो यो को सलमान के साथ आने नहीं दिया।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सलमान और ऑर्गेनाइजर्स की ओर से बुरा बर्ताव।” एक यूजर का कमेंट है, “क्या दिखाना चाहते हैं सलमान भाई एटीट्यूड।” एक यूजर ने लिखा, “एटीट्यूड आ गया भाई को।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “सलमान भाई ने इग्नोर भी किया।” एक यूजर का कमेंट है, “यह बंदा बेमतलब ही स्वैग में क्यों रहता है।” एक यूजर ने लिखा, “आजकल सलमान सर में एटीट्यूड बहुत आ गया है। किसी को कुछ समझते ही नहीं अपने सिवा।” एक यूजर का कमेंट है, “हनी सिंह की इज्ज़त का तो कचरा हो गया भाई।” एक यूजर का कमेंट है, “वह सिर्फ गरीबों को एटीट्यूड दिखा सकता है। हम सबने देखा है कि कैसे वह मुकेश अंबानी के बेटे के पीछे बैक डांसर की तरह नाच रहा था।”

4 जून को होगा  मेन इवेंट

IIFA का मेन इवेंट 4 जून को होगा। इस दौरान 2021 के लिए बेस्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट डेब्यू, बेस्ट म्यूजिक और बेस्ट को-एक्टर/एक्ट्रेस समेत कई कैटेगरी में विनर्स का एलान किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page