‘मुस्लिम हो तो पाकिस्तानी सिख तो खालिस्तानी’ अर्शदीप को भारतीयों ने सुनाई गालियां, बोले- ग’द्दार- कितने पैसे…

Advertisement
4

टीम इंडिया को पाक के विरुद्ध शिकस्त का सामना करना पड़ा. भारत-पाक मुकाबले में फैंस भारतीय टीम की हार का सबसे बड़ा कारण तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को ठहरा रहे हैं. एशिया कप सुपर चार में पाकिस्तान ने मुकाबले को 5 विकेट से अपने नाम किया.

Advertisement

Imageवहीं, इस मुकाबले में अर्शदीप सिंह की एक गलती भारतीय टीम की हार का कारण बताई जा रही है. पाक पारी के 18वें ओवर में रवि बिश्नोई के ओवर में अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था.

Advertisement

Imageइसके बाद आसिफ ने मैच पूरी तरह से पाकिस्तान के पक्ष में ला दिया. आसिफ अली ने अगले ही ओवर में भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर लॉन्ग ऑन में छक्का जड़कर टीम इंडिया के जबड़े से मैच को छीन लिया.

Imageइस हार को भारतीय फैंस पचा नही पा रहे हैं और अर्शदीप को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. अर्शदीप ने आखिरी ओवर में टीम इंडिया को जिताने का प्रयतन किया.

Advertisement

अर्शदीप को खालिस्तानी, गद्दार और गालियाँ दी जा रहीं. वहीँ अर्शदीप को कहा जा रहा है कि कितने पैसे मिले थे कैच छोड़ने के. अर्शदीप को ट्रोल करने पर एक फैन्स ने ट्वीट किया कि भारत में रहना मुश्किल है. मुस्लिम हो तो पाकिस्तानी और सिख हो तो खालिस्तानी कहा जाता है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page