डेविड मिलकर ने आखिरी ओवर में दिलाई जीत, बटलर ने 28 गेंद खेल उड़ाया गर्दा, मेंडिस-रूसों की तूफानी पारी बेकार

साउथ अफ्रीका टी20 लीग (SA20) के 18वें मैच (Paarl Royals vs Pretoria Capitals, 18th Match) में पार्ल रॉयल्स ने प्रिटोरिया कैपिटल्स को 6 विकेट से शिकस्त दी। Paarl Royals vs Pretoria Capitals, 18th Match में पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रिटोरिया कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 158 रन का स्कोर खड़ा किया.

कैपिटल्स की तरफ से डी ब्रूयन ने सबसे अधिक 51 र बनाये| जवाब में पार्ल रॉयल्स की टीम ने लक्ष्य को 19.4 ओवर में चार विकेट खोकर अर्जित कर लिया। मैच (Paarl Royals vs Pretoria Capitals, 18th Match) प्रिटोरिया कैपिटल्स के कप्तान वेन पर्नेल ने टॉस जीता|

पर्नेल ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और सिर्फ 5 रन के स्कोर पर ही विल जैक्स पवेलियन लौटे गये। इसके बाद कुसल मेंडिस और थ्युइनस डी ब्रुयन ने पारी को संभालते हुए दूसरे विकेट के लिए जबरदस्त साझेदारी की।

सलामी बल्लेबाज कुसल मेंडिस ने 26 गेंद पर 4 चौके और छक्का जड़ते हुए 37 रनों की पारी खेली| तीसरे नम्बर पर बल्लेबाजी करने आये थ्युइनस डी ब्रुयन ने सिर्फ 47 गेंद पर 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 53 रनों की धमाकेदार पारी खेली। वहीं रिली रोसो ने भी तीन चौके जड़ते हुए 13 गेंद पर 19 रन की पारी खेली। जिमी नीशम ने17 गेंद पर 21 रन का योगदान दिया| इस तरह से दोनों ने मिलकर अपनी टीम को एक मजबूत स्कोर तक पहुंचाया।

कप्तान  डेविड मिलर ने 14 गेंद पर नाबाद 28 रन बनाए

Paarl Royals vs Pretoria Capitals, 18th Match में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पार्ल रॉयल्स की शुरूआत शानदार रही। टीम के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और विहान लुब्बे ने पहले विकेट के लिए 5.5 ओवर में 48 रन कूट दिए। इस दौरान जेसन रॉय ने 16 गेंद पर 21 रन बनाए और विहान लुब्बे ने 22 गेंद पर 29 रनों की पारी खेली।

Paarl Royals vs Pretoria Capitals, 18th Match में मिडिल ऑर्डर में जोस बटलर ने भी 28 गेंद पर 37 रन बनाए। वहीं डेन विलास ने 24 रनों की पारी खेली। आखिर में कप्तान डेविड मिलर ने 14 गेंद पर 4 चौके की मदद से नाबाद 28 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। प्रिटोरिया कैपिटल्स की छह मैचों में चौथी जीत और सिर्फ दूसरी हार है।

You cannot copy content of this page