टी20 विश्वकप से पहले पाक का बड़ा दाव, AUS को 2 बार वर्ल्ड चैंम्पियन बनाने वाले खिलाड़ी को टीम से जोड़ा

Advertisement
4

अगले महीने टी20 विश्वकप का आयोजन होने जा रहे हैं. इसके लिए सभी टीमों ने कमर कसना शुरू कर दिया है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने टी20 विश्वकप से पहले ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज मैथ्यू हेडन टीम से जोड़ा है. शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि हेडन टीम के साथ मेंटर के रूप में जुड़ेगें. यह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ उनका दूसरा कार्यकाल होगा.

Advertisement

Matthew Hayden Says This India Batter "Is A Major Threat To Pakistan" | Cricket News

Advertisement

टी20 विश्व कप का आयोजन अक्टूबर-नवम्बर में ऑस्ट्रेलिया में होना है. बीते वर्ष यूएई में खेले गए टी20 विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा था. टीम सुपर 10 लीग मैचों में भारत, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची थी. हेडन तब टीम के साथ सलाहकार के रूप में जुड़े थे.

हेडन ने कहा, “मैं दुबारा पाकिस्तानी टीम के साथ जुड़ने को लेकर खुश हूं और उनके साथ जुड़ने का इन्तजार नहीं कर पा रहा. मैंने देखा है कि पाकिस्तान एशिया कप में कितना शानदार प्रदर्शन कर रहा है. खास तौर पर रविवार को उसकी भारत पर जीत.”
उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इस पाकिस्तानी टीम में जरूर कुछ बात है और यह ऑस्ट्रेलिया में बढ़िया करेगी. वहां की परिस्थितियां भी उसके अनुकूल रहेंगेी. मुझे यकीन है कि जैसा प्रदर्शन उसने पिछले साल यूएई में किया था. ठीक वैसा ही प्रदर्शन वे ऑस्ट्रेलिया में भी दोहराएंगे.” हेडन 15 अक्टूबर को ब्रिस्बेन में पाकिस्तानी टीम के साथ जुड़ेंगे जब पाकिस्तानी टीम क्राइस्टचर्च में त्रिकोणीय सीरीज में हिस्सा लेकर ऑस्ट्रेलिया पहुंचेगी.

Advertisement

पाकिस्तान इंग्लैंड और अफगानिस्तान के साथ अपने अभ्यास मैच खेलेगा और विश्व कप में अपना अभियान 23 अक्टूबर को भारत के खिलाफ मेलबोर्न में शुरू करेगा.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page