हार के बाद भड़के बाबर आजम, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- रिजवान-नसीम व नवाज काफी…

Advertisement
4

एशिया कप 2022 में श्रीलंका (Sri Lanka) ने फाइनल मैच में पाकिस्तान की टीम को 23 रनों से हराते हुए खिताब अपने नाम किया. एशिया कप 2022 की चैम्पियन श्रीलंकाई टीम ने छठी बार एशिया कप जीता है. फाइनल में पहले खेलते हुए श्रीलंकाई टीम ने 6 विकेट पर 170 रनों का स्कोर खड़ा किया.

Advertisement

Imageजवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 147 रन बनाकर आउट हो गई. हार के बाद कप्तान बाबर आजम काफी निराश नजर आये. पाक टीम ने फाइनल में लचर बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. रिजवान ने काफी धीमी बल्लेबाजी की. वहीं टीम का अन्य कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका.

Advertisement

Imageमैच के बाद बाबर आजम ने कहा कि शानदार क्रिकेट खेलने के लिए श्रीलंका को बधाई. हमने पहले आठ ओवरों तक उन पर अपना दबदबा कायम रखा, लेकिन राजपास्का को जो साझेदारी मिली वह अद्भुत थी. यह एक सच्चा विकेट था और दुबई में खेलना हमेशा अच्छा होता है.

Imageहमने अपनी क्षमता के अनुसार बल्लेबाजी नहीं की. हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन हमने 15-20 अतिरिक्त रन दिए और अच्छा अंत नहीं कर सके. हमारे लिए लेने के लिए बहुत सारी सकारात्मकताएं. फाइनल में गलतियों की संभावना कम होती है.

Advertisement

Imageहमारी फील्डिंग सही नहीं थी और बल्लेबाजी भी इसे अच्छी तरह से खत्म नहीं कर सकी. लेकिन रिजवान, नसीम और नवाज काफी सकारात्मक थे. उतार-चढ़ाव तो रहेगा, लेकिन बेहतर होगा कि हम कम गलतियाँ करें.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page