अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन ने की छक्कों की बारिश, 14 छक्के जड़ ठोका सबसे तेज शतक, रचा नया इतिहास

Advertisement

रत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन (Mohammed Asaduddin) ने भी क्रिकेट के मैदान पर अपने पैर जमा चुके हैं और उनकी बल्लेबाजी देखकर खुद पिता अजहरुद्दीन हैरान रह गए और खुद को तारीफ करने से रोक नहीं सके. अजहर की तरह उनके बेटे ने भी गजब बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया.

Advertisement

अजहर के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन (Mohammed Asaduddin) ने बरसाए 14 छक्के

Advertisement

गौरतलब है कि भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन (Mohammed Asaduddin) ने हैदराबाद के मंसूर अली खान टी20 टूर्नामेंट में बल्ले से कहर बरपा डाला. मोहम्मद असदुद्दीन (Mohammed Asaduddin) ने महज 34 गेंदों में शतक जड़ते हुए 37 गेंदों में 115 रनों की ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेल डाली.

हैदराबाद के जिमखाना ग्राउंड में मोहम्मद असदुद्दीन (Mohammed Asaduddin) ने 14 छक्के लगाए. इस तरह बेटे की तूफानी बल्लेबाजी देखकर उनके पिता अजहरुद्दीन काफी हैरान रह गए और ट्विटर पर उन्होंने इस पारी की तारीफ कर डाली. अजहर ने अपने बेटे असदुद्दीन के लिए लिखा, “ये मेरी उम्मीदों से काफी परे हैं. 34 गेंदों में शतक और 14 छक्के, बधाई हो! मोहम्मद असदुद्दीन (Mohammed Asaduddin) तुमने कमाल का क्रिकेट खेला.”

बता दें कि भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन का एक ही सपना था कि वह भारत के लिए कम से कम 100 टेस्ट खेले. मगर किसी कारणवश यह पूरा न हो सका और वह 99 टेस्ट खेलकर ही रह गए.

अजहरुद्दीन को कलाई का जादूगर कहा जाता था और वह क्रिकेट के मैदान में कलाई के इस्तेमाल से कलात्मक बल्लेबाजी के लिए फेमस थे. अहरुद्दीन ने भारत के लिए 99 टेस्ट मैचों में 6215 रन तो 334 वनडे मैचों में 9378 रन बनाए हैं.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page