Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: केएल राहुल की दुल्हन बनेंगी आथिया शेट्टी, आज शाम 4 बजे होंगे फेरे

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी आज एक दूसरे के हो जायेगें. दोनो आज (23 जनवरी) को सात फेरे लेकर एक दूसरे का हाथ थामने वाले हैं. दोनो की शादी के इस प्रोग्राम में तमाम बड़े सेलेब्रेटी शिरकत करने वाले हैं. शाम के 4 बजे दोनो परिवार शादी के मंडप पहुंचेंगे.

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding

रविवार को अथिया शेट्टी और केएल राहुल का संगीत का फंक्शन हुआ. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में कपल ने नो फोन पॉलिसी रखी है. किसी भी गेस्ट को फोन ले जाने की परमीशन नहीं है. लेकिन फिर भी वेडिंग वेन्यू से कपल के संगीत सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला लाइटों से सजा हुआ दिखाई दे रहा है. अथिया और केएल राहुल के वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों की चहल-पहल साफ देखी जा सकती है. सभी लोग ट्रेडिशनल आउटफिट में तैयार हैं.

वीडियो कपल के संगीत सेरेमनी का बताया जा रहा है. वीडियो में मेहमान डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. सभा लोग जश्न में डूबे देखे जा सकते हैं. अथिया और केएल राहुल की शादी भले ही इंटीमेट तरीके से हो रही है, लेकिन उनकी शादी की रौनक और धमाल देखने लायक है.

अथिया और केएल राहुल की शादी में शामिल होने के लिए सभी मेहमान वेडिंग वेन्यू पहुंच चुके हैं. सोशल मीडिया पर मेहमानों की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. कपल के संगीत में फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के अलावा पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल भी पहुंचे. अर्जुन कपूर को भी फंक्शन में स्पॉट किया गया.

रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल आज शाम 4 बजे अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे. रस्में पूरी करने के बाद कपल शाम 6:30 बजे पैपराजी से मिलेगा. शादी में करीब 100 लोग शामिल होंगे.

खूबसूरत है अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी किसी फेयरीटेल से कम नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. अथिया और केएल राहुल ने अपने रिलेशनशिप को छिपाकर रखा था. लेकिन सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग पर अथिया और केएल राहुल ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया. अब दोनों हमेशा के लिए हमसफर बनने जा रहे हैं.

You cannot copy content of this page