Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: केले के पत्तों पर परोसा जायेगा खाना, शाहरूख-सलमान, धोनी-कोहली होंगे मेहमान

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल हमेशा के लिए दो से एक होने वाले हैं. अथिया और केएल राहुल आज सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कपल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में इंटीमेट तरीके से हो रही है. इस शादी में सलमान खान, शाहरूख खान, विराट कोहली और एमस धोनी समेत तमाम फिल्मस्टार और क्रिकेटर शामिल होंगे.

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding outfits

अथिया और केएल राहुल की शादी हो और कपल की वेडिंग ड्रेस की बात न की जाए ऐसा तो मुमकिन नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल ने रेड नहीं, बल्कि अपने खास दिन के लिए व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस को फाइनल किया है. अथिया और केएल राहुल सब्यासाची के वेडिंग आउटफिट में दुल्हन-दूल्हा बनकर अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत करेंगे.

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Foods

बताया जा रहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में आए मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि ट्रेडिशनल साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा.

रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल आज शाम 4 बजे अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे. रस्में पूरी करने के बाद ये कपल शाम 6:30 बजे पैपराजी और मीडिया से मुलाकात करेगा. शादी में करीब 100 लोग शामिल होंगे.

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Guests

खंडाला में हो रही अथिया और केएल राहुल की शादी में सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, एम एस धोनी समेत कई जानी मानी हस्तियां शिरकत करेंगी और कपल को अपनी ब्लेसिंग्स देंगी. कपल के रिसेप्शन में बॉलीवुड, स्पोर्ट्स, बिजनेस और राजनीति की दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रिसेप्शन में 3 हजार मेहमानों को इन्विटेशन दिया जाएगा.

You cannot copy content of this page