जान की धमकी के बाद सलमान ने घोषित किया अपनी 500 करोड़ की सम्पत्ति का वारिस, एक्टर के बाद इन्हें मिलेगी सारी दौलत

Advertisement

बॉलीवुड सूपरस्टार सलमान खान पर हज़ारों लड़कियां मरती हैं। जबकि सलमान खान का शादी करने का कोई मूड़ नहीं है। लेकिन सल्लू भाई के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। सलमान की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई खबरें आती रहती हैं। वहीं सल्लू भाई के फैन्स और कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स का तो ये मानना है कि उनका सच्चा प्यार कोई और नही बल्कि ऐश्वर्या राय हैं। जिनके साथ एक समय पर भाईजान के अफेयर की खबरों से बाज़ार गर्म रहता था। लोगों का कहना है कि पहला प्यार पूरा न होने की वजह से सलमान खान आज तक कंवारे हैं। ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल आना जायज़ है कि उनके जाने के बाद उनकी सम्पत्ति का मालिक कौन होगा। आज हम आपको यही बताने वाले हैं।

Advertisement

Advertisement

 

जैसा की आप जानते हैं कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद उनकी प्रॉपर्टी के वारिस उनके एक लौते बेटे अभिषेक बच्चन होंगे। वहीं, किंग खान के करोड़ों की संपत्ति उनके दोनों बेटों को मिलेगी। इसके अलावा जिन स्टार्स के बच्चे नहीं हैं, वो अपनी संपत्ति अपने बाद अपनी पत्नी के नाम कर देते हैं, ऐसा करने वालों में वेटरन एक्टर दिलीप कुमार का नाम शामिल है, जिन्होंने अपनी 700 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पत्ति अपनी पत्नी सायरा बानू के नाम की है। मगर सलमान खान की शादी ही नहीं हुई है तो फिर उनके जाने के बाद उनकी सम्पत्ति का वारिस कौन होगा।

Advertisement

 

सलमान खान एक ऐसा नाम है, जो किसी पहचान के मोहताज नहीं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस किया है। हालांकि, हाल के दिनों में भाईजान की फिल्में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। लेकिन भाईजान ने इससे पहले ही कई हिट फिल्मों से 5000 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पत्ति बनाई है। सलमान के फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर सलमान खान ने शादी क्यों नहीं की? क्या वे आगे चलकर शादी करेंगे? और अगर उन्होंने शादी नहीं की तो उनके जाने के बाद उनकी सम्पत्ति का मालिक कौन होगा? इन सभी बातों का जबाव तो सलमान ने नहीं दिया। हां, ये जरूर बता दिया कि उनके बाद उनकी प्रॉपर्टी किसे मिलेगी। उन्होंने बताया कि मैं शादी करूं या नहीं करूं, मेरे जाने के बाद मेरी आधी सम्पत्ति ट्रस्ट में दान की जाएगी और इसके बाद सलमान खान ने यह भी कहा कि अगर मैं शादी नहीं करता हूं तो मेरी पूरी सम्पत्ति ट्रस्ट के नाम कर दी जाएगी। सलमान खान ने ये सारी बातें एक इंटरव्यू के दौरान बताई। तो अब आप जान ही गए होंगे कि सलमान के बाद उनकी संपत्ति का मालिक कौन होगा। खैर सल्लू भाई फिलहाल शादी करने के मूड में तो बिल्कुल भी नहीं लग रहे हैं। ऐसे में उनकी करोड़ों की संपत्ति ट्रस्ट में दान की जाएगी।

 

वहीं बात करें सलमान के वर्कफ्रंट की तो एक्टर जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम’ में नज़र आने वाले हैं। जिसमें वो अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। फैंस को उनकी इस अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, जो अगले महीने 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page