टीम इंडिया (Team India) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा, भारतीय बल्लेबाजों ने इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया. भारत की पूरी टीम 26 ओवर में 117 रन पर सिमट गई. जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मात्र 11 ओवर में मैच जीत लिया. इस कारण भारत को आस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे में दस विकेट से हरा दिया और 234 बॉल रहते भारतीय टीम हार गई, इस लिहाज से यह हमारी वनडे इतिहास की सबसे बड़ी हार है, भारत जैसी टीम के लिए इतनी बड़ी हार कल्पना से परे है.

Axar Patel ने स्टार्क पर लगाए छक्के

एक तरफ जहां मिशेल स्टार्क (mitchell starc) के सामने भारतीय बल्लेबाजों ने पूरी तरह सरेंडर कर रखा तो दूसरी तरफ आठवें क्रम पर बल्लेबाजी करने उतरे अक्षर पटेल ने दमदार पारी खेली और वे आउट भी नहीं हुए जिसके बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मैच के पहली पारी मे ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क 26वां ओवर डालने आए थे, वहीं टीम इंडिया की आखिरी जोड़ी क्रीज पर थी और अक्षर पटेल (Axar Patel) स्ट्राइक पर थे, जबकि दूसरे छोर पर सिराज खड़े थे.

इस ओवर की पहली दो गेंदों पर अक्षर पटेल ने 2 कड़क छक्के लगाए, पहला बॉलर के सिर के ऊपर से जबकि दूसरी स्क्वायर लेग की दिशा में, अक्षर की बल्लेबाजी देख कप्तान स्टीव स्मिथ के होश उड़ गए जबकि स्टार्क का मुँह रोने जैसा हो गया. इन दोनों छक्कों पर फैंस झूम उठे, इसी ओवर की आखिरी गेंद पर स्टार्क ने सिराज को क्लीन बोल्ड कर टीम इंडिया को 117 रन पर समेट दिया.

टीम इंडिया के लचर प्रदर्शन के बाद विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 234 गेंद शेष रहते टीम इंडिया (Team India) को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलियन टीम ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है.