न्यूजीलैंड ने चार बल्लेबाजों की अर्धशतकीय पारियों के दम पर वेस्टइंडीज को तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में पांच विकेट से हराकर श्रृंखला 2-1 से जीती. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए काइल मायर्स (105) के शतक तथा कप्तान निकोलस पूरण (91) और शाई होप (51) के अर्धशतकों की मदद से आठ विकेट पर 301 रन बनाये.

न्यूजीलैंड ने 47.1 ओवर में पांच विकेट पर 307 रन बनाकर जीत दर्ज की. टॉम लैथम ने 69 रन बनाए और डेरिल मिशेल के साथ चौथे विकेट के लिए 120 रन की साझेदारी करके इस बड़े लक्ष्य को हासिल करने में अहम भूमिका निभाई. मिशेल ने 63 रन बनाए. इससे पहले मार्टिन गुप्टिल (57) और डेवोन कॉनवे (56) ने दूसरे विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी की थी.

आखिर में जिम्मी नीशम ने 11 गेंदों पर नाबाद 34 रन बनाकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया. उन्होंने अपनी पारी में चार छक्के जड़े. इससे पहले मायर्स ने होप के साथ पहले विकेट के लिए 173 रन की साझेदारी की जबकि पूरण ने तूफानी पारी खेली. उन्होंने 55 गेंद की अपनी पारी में चार चौके और नौ छक्के लगाए. वेस्टइंडीज ने आखिरी क्षणों में हालांकि तेजी से विकेट गंवाए. न्यूजीलैंड की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने तीन विकेट लिए.