बांग्लादेश में खेली जा रही बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान 19 जनवरी को दो हाई स्कोरिंग मैच खेले गए। पहले मैच (Comilla Victorians vs Dhaka Dominators, 17th Match) में कोमिला विक्टोरियंस ने ढाका डोमिनेटर्स को शिकस्त दी। वहीं दूसरे मुकाबले में फार्च्यून बारिशल ने रंगपुर राइडर्स को बड़े अंतर से हराकर धमाकेदार जीत दर्ज की।

Comilla Victorians vs Dhaka Dominators, 17th Match में कोमिला विक्टोरियंस ने ढाका डोमिनेटर्स को 33 रनों के अंतर से शिकस्त देकर जीत दर्ज की। मैच (Comilla Victorians vs Dhaka Dominators, 17th Match) में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोमिला की शुरुआत बेहद ही निराशाजनक रही।

धाकड़ फॉर्म में चल रहे बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास बिना खाता खोले आउट हो गए। लिटन दास के बाद रिज़वान और कायेस ने मिलकर स्कोर 47 रनों तक पहुँचाया। इस बीच कायेस भी दो छक्कों की मदद से 33 रनों के निजी स्कोर पर चलते बने। रिज़वान ने टिककर बल्लेबाजी करते हुए तीन गगनचुंबी छक्कों की मदद से 55 रनों की नाबाद पारी खेली।

उनके अलावा खुशदिल शाह ने आखिर में 24 गेंदों में धुआंधार 64 रन बनाते हुए 4 विकेट पर 184 रनों तक टीम को पहुंचा दिया। ढाका की तरफ से तस्कीन-नासिर, इमरान और सौम्या सरकार को एक-एक विकेट मिला। जवाब लक्ष्य का पीछा करते हुए ढाका का ऊपरी क्रम बुरी तरह फ्लॉप हो गया।

ढाका के तीन उपरी क्रम के खिलाड़ी 34 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गए। Comilla Victorians vs Dhaka Dominators, 17th Match में नासिर होसैन ने नाबाद 66 और अरिफुल होसैन ने नाबाद 24 रन बनाकर स्कोर 4 विकेट पर 151 तक पहुँचाया| हालांकि आखिर में ढाका की टीम को हार का सामना करना पड़ा।