अंतरराष्ट्रीय टी20 लीग टूर्नामेंट के आठवें मैच में गल्फ जायंट्स ने बेहतरीन जीत दर्ज की। मैच (Dubai Capitals vs Gulf Giants, 8th Match) में गल्फ जायंट्स ने दुबई कैपिटल्स की टीम को 101 रनों के विशाल अंतर से पराजित किया।

Dubai Capitals vs Gulf Giants, 8th Match में पहले खेलते हुए गल्फ जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 181 रन बनाये। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए दुबई कैपिटल्स टीम महज 80 रन पर सिमट गई। दुबई कैपिटल्स ने आठवें मैच (Dubai Capitals vs Gulf Giants, 8th Match) में टॉस जीतकर पहले गल्फ जायंट्स को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

टीम का यह निर्णय भी सही साबित हुआ| गल्फ के सलामी बल्लेबाज रेहान अहमद महज 12 रन बनाकर आउट हो गए। क्रिस लिन 25 रन बनाकर आउट हो गए| जेम्स विन्स ने क्रीज पर जमकर बल्लेबाजी की। जेम्स विन्स ने एक छोर से 48 गेंदों में 4 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 76 रनों की तूफानी पारी खेली।

आखिर में हेटमायर ने भी अपने बल्ले से कुछ धमाकेदार शॉट खेले। हेटमायर 19 गेंदों में तीन छक्के और दो चौके जड़ते हुए 37 रन की नाबाद पारी खेली। इस तरह गल्फ जायंट्स ने 6 विकेट पर 20 ओवर में 181 रनों का स्कोर खड़ा किया। अकिफ राजा और इसुरु उडाना ने 2-2 विकेट हासिल किये।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए दुबई कैपिटल्स की टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई। दुबई टीम के एक के बाद एक विकेट गिरे। रॉबिन उथप्पा 1 रन बनाकर चलते बने। अनुभवी बल्लेबाज युसूफ पठान 3 रन बनाकर चलते बने।

सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज दसुन शनाका रहे, उन्होंने 23 रनों की पारी खेली। Dubai Capitals vs Gulf Giants, 8th Match में दुबई की टीम महज 80 रन बनाकर सिमट गई। गल्फ जायंट्स के लिए डेविड वियसे और क्रिस जॉर्डन ने 2-2 विकेट चटकाए।