666666..मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज का बवंडर बेकार, दिल्ली कैपिटल्स की टीम की जीत, साल्ट ने ठोके 77* रन

अफ्रीका में खेले जा रहे मिनी आईपीएल साउथ अफ्रीका टी20 (SA20) के तीसरे मुकाबले (Sunrisers Eastern Cape vs Pretoria Capitals, 3rd Match) में प्रिटोरिया कैपिटल्स ने सनराइजर्स ईस्टर्न केप को 23 रनों से पराजित किया।

Pretoria Capitals ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी

Sunrisers Eastern Cape vs Pretoria Capitals, 3rd Match में पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रिटोरिया कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 193 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स की टीम निर्धारित 20में 5 विकेट खोकर सिर्फ 170 रन ही बना पाई। कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट को मैच में उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

Pretoria Capitals की शुरुआत रही खराब

मैच (Sunrisers Eastern Cape vs Pretoria Capitals, 3rd Match) में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी प्रिटोरिया कैपिटल्स की शुरूआत बेहद खराबा रही| कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज विल जैक्स चार गेंद पर सिर्फ छह रन बनाकर पहले ही ओवर में आउट हो गए।

फिल साल्ट की तूफानी बल्लेबाजी

इसके बाद अफ्रीका के धुरंधर रिली रोसो भी कुछ नहीं कर पाए और सिर्फ एक चौका लगाकर आउट होकर पवेलियन लौट गए। वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट एक छोर पर टिके रहे और उन्होंने सिर्फ 47 गेंद पर 11 चौके की मदद से 77 रनों की नाबाद ताबड़तोड़ पारी खेल डाली।

पर्नेल ने की छक्कों की बारिश

आखिर में में जिमी नीशम और कप्तान वेन पर्नेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। नीशम ने 28 गेंद पर 37 रन बनाए और वेन पर्नेल ने सिर्फ 9 गेंद पर 2 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के की मदद से नाबाद 29 रन बनाये। दोनों की आक्रामक पारियों के दम पर टीम ने विशाल स्कोर खड़ा किया|Sunrisers Eastern Cape की तरफ एडेन मार्करम ने 17 रन देकर सबसे अधिक 2 विकेट लिए।

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स ने सिर्फ 21 रन तक अपने शुरुआती दो विकेट गंवा दिए। हालांकि सलामी बल्लेबाज जॉन स्मट्स ने 51 गेंद पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 66 रनों की पारी खेली।

स्ट्बस की आतिशी बल्लेबाजी बेकार

https://duniyatoday.in/www-nita-ambanis-team-flew-in-the-storm-of-jofra-archer-butler-played-42-balls/आखिर में मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज स्ट्बस ने 11 गेंद पर 2 चौके और दो छक्के जड़ते हुए 23 और टॉम अबेल ने 24 गेंद पर नाबाद 40 रन बनाए। इसके अलावा जेम्स फुलर ने भी 12 गेंद पर 27 रनों की नाबाद पारी खेली| हालांकि ये सभी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। कैपिटल्स की तरफ से एनरिक नॉर्ट्जे ने 4 ओवरों में सिर्फ 18 रन देकर 2 विकेट अर्जित किये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page