666666… बेकार गई रसेल की सुपरइनिंग, हेल्स ने तूफानी शतक में उड़ गए नाइट राइडर्स, 18 छक्के लगे

रेगिस्तान में आए एलेक्स हेल्स (Alex Hales) के तूफान में नाइट राईडर्स उड़ गए. यूएई में खेली जा रही इंटरनेशनल क्रिकेट लीग (International League T20, 2023) में शुक्रवार को डेजर्ट वाइपर्स (Desert Vipers) ने आबूधाबी नाइट राइडर्स (Abu Dhabi Knight Riders) को 111 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. हांलकी, इस दौरान आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने जरूर विस्फोटक पारी खेली.

आबूधाबी के शेख बिन जायद स्टेडियम में खेल गए इस मैच में डेजर्ट वाइपर्स (Desert Vipers) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 219 रन बनाए. जवाब में आबूधाबी नाइट राइडर्स (Abu Dhabi Knight Riders) की पूरी टीम 15.1 ओवर में 108 रन पर सिमट गई.

Alex Hales ने ठोका तूफानी शतक

डेजर्ट वाइपर्स (Desert Vipers) के लिए सलामी बल्लेबाजी एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने 110 रन की आतिशी पारी खेली. इस दौरान उन्होने 59 गेंदों पर 7 चौको और 6 छक्कों की मदद से 110 रन बनाए. उन्होने कप्तान कोलिन मुनरों के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 89 गेंदों पर 164 रन जोड़े. जिसमें मुनरों ने 56 रन का योगदान किया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आबूधाबी नाइट राइडर्स (Abu Dhabi Knight Riders) की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. पूरी टीम 15.1 ओवर में ही सिमट गई. हांलकी, टीम के लिए आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने जरूर आतिशी पारी खेली. लेकिन यह नाकाबिल रही. रसेल ने 5 चौके और 5 छक्के लगाकर 29 गेंदों पर 57 रन बनाए. जिसके चलते आबूधाबी नाइट राइडर्स (Abu Dhabi Knight Riders) की टीम को 100 का आंकड़ा पार कर सकी.

You cannot copy content of this page