T10 League 2023 Final: कायरन पोलार्ड की कप्तानी वाली न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने पिछले संस्करण के फाइनल में डेक्कन ग्लेडियेटर्स से मिले हार के दर्द को मिटा दिया. T10 League 2023 के फाइनल में जायद क्रिकेट स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi) में सात विकेट से जीत दर्ज करते हुए अबू धाबी टी10 का खिताब अपने नाम किया.

फाइनल (New York Strikers vs Deccan Gladiators, Final) में पाकिस्तान के आसिफ अली और कप्तान कीरोन पोलार्ड ने चौथे विकेट के लिए 29 गेंदों में 56 रन की नाबाद साझेदारी की. पाक के हिटर बल्लेबाज आसिफ अली 25 गेंदों में चार छक्कों और दो चौकों की मदद से 48 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि विंडीज बल्लेबाज पोलार्ड ने 13 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 21 रन बनाए और चार गेंद शेष रहते टीम के लिए फाइनल जीत लिया.

New York Strikers vs Deccan Gladiators, Final

फाइनल में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी डेक्कन ग्लेडियेटर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 91 रन बनाए का स्कोर खड़ा किया. टीम की तरफ से आंद्रे रसेल ने 18 गेंद में नाबाद 30 रन और डेविड वीज ने 11 गेंद में नाबाद 20 रन की पारी खेली. कप्तान निकोलस पूरन ने 15 रन का योगदान दिया.

न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के लिए सुनीव नरेन ने दो ओवर में महज छह रन देकर सबसे अधिक दो विकेट लिए. जवाब में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की टीम ने 9.2 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. टीम की तरफ से टॉप स्कोरर आसिफ अली 48 रन (25 गेंद) और कायरन पोलार्ड 22 रन (13 गेंद) बनाकर नाबाद रहे.