66666..फिंच ने 35 गेंद खेल मचाई तबाही, शॉन मार्श ने उड़ाई धज्जियां, 6 छक्के जड़ शतक से चूके बैनक्रॉफ्ट, बने 414 रन

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रहिया KFC Big Bash League के 12वें सीजन में 22 जनवरी को दो मैच खेले गए. लीग के 51वें मैच में ब्रिस्बेन हीट को 4 रनों के अंतर से मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ करीबी जीत मिली. वहीं लीग के 52वें मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 10 रनों से पराजित किया.

ब्रिस्बेन हीट बनाम मेलबर्न स्टार्स मुकाबले में ब्रिस्बेन हीट ने पहले बल्लेबाजी की. मुकाबले में पहले खेलते हुए ब्रिसबेन ने निर्धारित 20 ओवर के खेल में 188/4 का स्कोर खड़ा किया. मुकाबले में टीम के शुरूआती चार बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए. मार्नस लैबुशेन 1 और उस्मान ख्वाजा 24 रन बनाकर आउट हो गये.

हालाँकि, मध्य्रकम में सैम हैन और जिमी पियर्सन ने तबाड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. टीम की तरफ से दोनों ने शतकीय साझेदारी करते हुए अपनी टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया. हैन 73 और पियर्सन 57 रन बनाकर नाबाद रहे. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए मेलबर्न स्टार्स की तरफ से धाकड़ बल्लेबाजी देखने को मिली. हालांकि टीम 20 ओवर में 184/3 का ही स्कोर बना सकी. थॉमस रोजर्स ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाये. वहीं मार्कस स्टोइनिस ने भी नाबाद 36 रन जड़ दिए.

Perth Scorchers vs Melbourne Renegades, 52nd Match में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पर्थ स्कॉर्चर्स ने 20 ओवर में 212/5 का बड़ा स्कोर बनाया. टीम की तरफ से कैमरन बैनक्रॉफ्ट ने 50 गेंदों में पांच चौके और छह छक्के जड़ते हुए नाबाद 95 रन बनाये.

वहीं, स्टीफन एस्किनाज़ी ने भी अर्धशतक जड़ते हुए 54 रन की पारी खेली. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए मेलबर्न रेनेगेड्स की तरफ से आरोन फिंच और शॉन मार्श ने जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. मार्श ने 34 गेंदों में 7 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 54 रन बनाये.

वहीं, फिंच 35 गेंदों में सात चौके और पांच छक्के की मदद से 76 रन की नाबाद पारी खेली. निचले क्रम से विल सदरलैंड ने भी नाबाद 30 रन बनाये. हालांकि फिंच अपनी टीम की हार को नहीं टाल सके. मेलबर्न की तरफ से टर्नर ने सबसे अधिक दो विकेट लिए.

You cannot copy content of this page