6666..शाकिब अल हसन के छक्कों के तूफ़ान से दहला ढाका, 66666..जड़ हसन-थिसारा परेरा ने जबड़े से छीनी जीत

बांग्लादेश में खेली जा रही बांग्लादेश प्रीमियर लीग में 7 जनवरी को दो मैच खेले गए। कल खेले गये पहले मैच में ढाका डोमिनेटर्स और खुलना टाइगर्स की टक्कर हुई। लो स्कोरिंग मुकाबले में खुलना टाइगर्स ने दमदार जीत दर्ज की। वहीं दिन के दूसरे गेम में सिलहट स्ट्राइकर्स ने फार्च्यून बारिशल को 6 विकेट से पराजित किया।

Dhaka Dominators vs Khulna Tigers, 3rd Match

कल के पहले मैच में ढाका डोमिनेटर्स ने खुलना टाइगर्स को 6 विकेट से पराजित किया। लीग के तीसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए खुलना टाइगर्स की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही। टीम के एक के बाद एक खिलाड़ी आउट होते चले गए। टीम के कप्तान यासिर अली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

कप्तान यासिर के बल्ले से 24 रन आए। इस तरह खुलना टाइगर्स ने 8 विकेट पर 20 ओवर के खेल में 113 रनों का स्कोर खड़ा किया। ढाका के लिए अल अमिन ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किये। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए ढाका ने कुछ विकेट जल्दी गंवाए लेकिन स्कोर छोटा होने के कारण फर्क नहीं पड़ा।

ढाका के बल्लेबाज नासिर होसैन ने नाबद 36 रनों की पारी खेली। इस तरह ढाका ने 5 गेंद शेष रहते 4 विकेट पर 117 रन बनाकर मैच जीत लिया। खुलना टाइगर्स के लिए मोहम्मद सैफुद्दीन ने सबसे ज्यादा 2 विकेट हासिल किये।

Fortune Barishal vs Sylhet Strikers, 4th Match

दूसरे मैच (Fortune Barishal vs Sylhet Strikers, 4th Match) में सिलहट स्ट्राइकर्स ने फार्च्यून बारिशल को 6 विकेट के अंतर से पराजित कर दिया। Fortune Barishal vs Sylhet Strikers, 4th Match में पहले खेलते हुए बारिशल के बल्लेबाजों ने तूफानी खेल का प्रदर्शन किया और 7 विकेट पर 20 ओवर में 194 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया।

बारिशल के लिए शाकिब अल हसन ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 32 गेंदों में 67 रन बनाए। उनके अलावा चतुरंगा डी सिल्वा ने भी 36 रनों की पारी खेली। सिलहट के लिए मशरफे मोर्तजा ने अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट अपने नाम किये। जवाब में खेलते हुए सिलहट स्ट्राइकर्स ने 19 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाकर मैच जीत लिया।

सिलहट के लिए सबसे ज्यादा रन तोहिद हृदोय ने बनाए। उन्होंने 34 गेंदों में 55 रन बनाए। उनके अलावा नजमुल होसैन ने भी 48 रनों की पारी खेली। जाकिर हसन के बल्ले से तीन छक्कों की मदद से 43 रन आए। वहीं परेरा ने 9 गेंद पर 2 छक्के जड़ते हुए नाबाद 20 रन कूटे| बारिशल के लिए चतुरंगा डी सिल्वा और करीम जनत ने 1-1 विकेट अर्जित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page