22 मार्च से शुरू हुए लीजेंडस क्रिकेट ट्रॉफी में एक रिटायर हो चुके क्रिकेटर धमाल मचाने को रेडी है. बीती रात लीजेंड्स क्रिकेट ट्राफी में खेले गये नागपुर निंजास और इंदौर नाइट्स मुकाबले में जमकर रन बने. मुकाबले में टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर सुरेश रैना ने बल्ले से विस्फोटक पारी खेलते हुए सिर्फ 14 गेंद में 64 रन कूट दिए.

गाज़ियाबाद के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में कल रात लीजेंडस क्रिकेट ट्रॉफी खेली जा रही है. इस लीग में नागपुर और इंदौर के बीच खेले गये मुकाबले में सुरेश रैना ने तूफानी पारी खेलो. इंदौर की तरफ से रैना ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए सिर्फ 45 गेंदों में 90 रन बना दिये. इस दौरान रैना का स्ट्राइक रेट 200 का रहा है.

रैना ने हरभजन की कप्तानी वाली नागपुर की टीम के खिलाफ 10 चौके और 4 छक्के लगाये. यानि सुरेश रैना ने 14 गेंदों में बाउंड्री की मदद से 64 रन बना दिए. मैच में हरभजन ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया. इंदौर की टीम ने दिलशान और फिल मस्टर्ड को पारी की शुरुआत के लिए भेजा. सलामी बल्लेबाज दिलशान मुन्वीरा 16 रन बनकर आउट हो गये.

इसके बाद रैना क्रीज़ पर आये और उन्होंने ताबड़तोड़ शॉर्ट्स खेलना शुरू कर दिया. मस्टर्ड (53 रन) के साथ रैना ने शतकीय साझेदारी की और अपना अर्धशतक भी पूरा किया. रैना ने नाबाद 90 रनों की बदौलत टीम ने 20 ओवर में 209 रन का स्कोर बनाया.

इस लक्ष्य्य का पीछा करने उतरी नागपुर की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. सिर्फ 37 रन पर रिचर्ड लेवी के रूप में पहला विकेट गिरा और इसके बाद वीरेंदर सिंह भी 15 रन बनकर चलते बने. सतनाम सिंह और अभिमन्यु ने क्रमश: 32 रन और 13 रन बनाये लेकिन लगातार गिरते विकेटो की वजह से 77 रन की शानदार पारी खेलने वाले कुलदीप हूडा भी टीम को जीत नहीं दिलवा सके. नागपुर को आखिर में मैच में 11 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी.