6666..राहुल ने रणजी में ठोका तूफानी शतक, रोहित ने खेली धमाकेदार पारी, विकेटकीपर कार्तिक का डबल धमाका

घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट Ranji Trophy 2022-23 के चौथे राउंड के तीसरे दिन देश के कई प्रमुख खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया. चौथे राउंड के तीसरे दिन ही कई मैचों के रिजल्ट सामने आ गया. महाराष्ट्र के लिए केदार जाधव ने बेहतरीन दोहरा शतक लगाया. वहीं आवेश खान. रियान पराग और जयदेव ने गेंदबाजी में कमाल का प्रदर्शन किया. आइये एक नजर डालते हैं कुछ मैचों पर-

Services vs Puducherry

ग्रुप सी में पुडुचेरी के खिलाफ सेना ने पहली पारी में 466/7 का स्कोर बनाया. पहली पारी के आधार पर सर्विसेज की टीम 250 रनों की बढ़त हासिल की.Services vs Puducherry, Elite Group C मैच में सर्विसेज की तरफ से राहुल सिंह ने 3 छक्के जड़ते हुए 137 रन बनाये. दूसरी पारी में पुडुचेरी ने 128/6 का स्कोर बना लिया था. विकेटकीपर बल्लेबाज अरुण कार्तिक 46 रन बनाकर नाबाद थे. पहली पारी में Puducherry की टीम ने दामोदरन रोहित के ताबड़तोड़ 31 रन और अरुण कार्तिक के 58 रन की मदद से 216 रन बनाये थे.

सौराष्ट्र बनाम दिल्ली

मैच में सौराष्ट्र ने दिल्ली को एक पारी और 214 रनों से हराया. मैच में सौराष्ट्र ने 574/8 का स्कोर बनाकर पहली पारी में 441 रनों की विशाल बढ़त हासिल की. जिसके जवाब में दिल्ली की टीम दूसरी पारी में 227 रनों पर ऑल आउट हो गई. दूसरी पारी में सौराष्ट्र के युवराजसिंह ने सबसे अधिक 5 विकेट अर्जित किये.

असम बनाम महाराष्ट्र

मैच में असम के पहली पारी के 274 के जवाब में महाराष्ट्र ने पहली इनिंग में 594/9 का स्कोर बनाया. महाराष्ट्र की तरफ से केदार जाधव ने 12 छक्के जड़ते हुए 283 रनों की बेहतरीन पारी खेली. जाधव तिहरे शतक से चूक गए. रियान ने चार विकेट हासिल किये. तीसरे दिन दूसरी पारी में असम ने 65/0 का स्कोर बना लिया था.

रेलवे बनाम जम्मू कश्मीर

मैच में रेलवे ने जम्मू और कश्मीर को एक पारी और 73 रनों से पराजित किया. पहली पारी में 266 रनों से पिछड़ने के बाद जम्मू और कश्मीर की टीम दूसरी पारी में फॉलोऑन करते हुए 193 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. रेलवे के गेंदबाज आकाश पांडे ने मैच में 10 विकेट अर्जित किये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page