मेजर लीग क्रिकेट का एलिमिनेटर मुकाबला टेक्सास सुपर किंग्स और एमआई न्यूयॉर्क के बीच खेला गया। डलास में खेले गए इस मैच में टेक्सास सुपर किंग्स ने बेहद आसानी के साथ एमआई न्यूयॉर्क को 9 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एमआई न्यूयॉर्क ने निर्धारित 20 ओवर्स में 8 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। जवाब में टेक्सास सुपर किंग्स ने इस टार्गेट को 18.3 ओवर में ही सिर्फ 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया।फाफ डू प्लेसी ने कप्तानी पारी खेली और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी एमआई की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। सलामी बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस बिना खाता खोले पहले ही ओवर में आउट हो गए। निकोलस पूरन भी सिर्फ 8 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद शयान जहांगीर और मोनांक पटेल ने पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 49 रन की साझेदारी की। जहांगीर ने 23 गेंद पर 26 रन बनाए, जबकि मोनांक ने 41 गेंद पर 48 रन की बेहतरीन पारी खेली।

मिडिल ऑर्डर में राशिद खान ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 30 गेंद पर 4 चौके और 4 छक्के की मदद से 55 रन बनाए और अपनी टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया। टेक्सास की तरफ से मार्कस स्टोइनिस और आरोन हार्डी ने 2-2 विकेट लिए।

फाफ डू प्लेसी ने 47 गेंद पर 72 रनों की पारी खेली

टार्गेट का पीछा करने उतरी टेक्सास सुपर किंग्स की शुरुआत काफी जबरदस्त रही। डेवोन कॉनवे और कप्तान फाफ डू प्लेसी की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 101 रनों की जबरदस्त साझेदारी की। यहीं से मुकाबला पूरी तरह से टेक्सास की पकड़ में आ गया। कॉनवे ने 43 गेंद पर नाबाद 51 रन बनाए। कप्तान डू प्लेसी ने 47 गेंद पर 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 72 रन की धुआंधार पारी खेली। इसके अलावा आरोन हार्डी ने भी 22 गेंद पर नाबाद 40 रन बनाकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया।