लीजेंड लीग क्रिकेट के 8वे मुकाबले में मोहम्मद कैफ की कप्तानी वाली मणिपाल टाइगर्स ने इरफान पठान की कप्तानी वाली भिलवाड़ा किंग्स को आखिरी ओवर में 3 रन से हरा दिया. इस मैच में दिलहारा फर्नांडो टाइगर्स की जीत के हीरो रहे जिन्होने 4 विकेट लेकर गेम बदल दिया. इसके अलावा ततेंदा टायूब, यूसुफ पठान ने दमदार पारीयों खेली.

Image

राइडर- र्टाइबू की तूफानी पारी
मणिपाल टाइगर्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 08 विकेट के नुकसान पर 175 रन का स्कोर खड़ा किया. सलामी जोड़ी जेसी राइडर और टाइबू की जोड़ी ने धांसू शुरुआत की. जेसी राइडर ने 35 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 47 रन बनाये. वहीं(ततेंदा तैबू ने 30 गेंदों पर 5 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 54 रन की पारी खेली. इनफॉर्म बल्लेबाज कैफ ने 2 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 28 रन की पारी खेली.

कोरी एंडरसन ने 21 गेंदों पर 24 रन बनाये. Bhilwara Kings की तरफ से टिनो बेस्ट ने 20 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं युसूफ पठान ने गेंदबाजी में कमाल करते हुए 25 रन देकर 2 विकेट लिए. युसूफ ने जेसी राइडर और तटेंडा टाइबू (Tatenda Taibu (wk)) को पवेलियन की राह दिखाई.

बेकार गई यूसुफ की आतिशी पारी
लक्ष्य का पीछा करते हुए भिलवारा किंग्स 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 172 रन ही बना सकी. इस दौरान युसूफ पठान ने 46 रन की आतिशी पारी खेली. उन्होने अपनी पारी में 21 गेंदो का सामना करते हुए 2 चौके और 4 छक्के जड़े. इसके अलावा इरफान पठान ने 2 चौके और 2 छक्के लगाकर 14 गेदों पर 23 रन बनाए.

Image

हांलकी, आखिरी समय में यूसुफ पठान अवाना की गेंद पर आउट हो गई और भिलवाड़ा की जीत की उम्मीदें धुंधली पड़ गई. अंतिम ओवर मे किंग्स को जीत के लिए 9 रन की दरकार थी. लेकिन फर्नांडो ने 2 विकेट लेकर वह तोड़ दी.

फर्नांडो ने 4 ओवर में 31 रन देकर 4 विकेट लिए. वहीं हरभजन सिंह और परविंदर अवाना ने 2-2 विकेट लिए. एक विकेट मुथैय्या मुरलीधरन को मिला.