यूएई में खेली जा रही इंटरनेशनल टी20 लीग टूर्नामेंट में 21 जनवरी को दो मैच खेले गये. कल खेले गये पहले मैच में शारजाह वॉरियर्स और दुबई कैपिटल्स के बीच हुआ. Dubai Capitals vs Sharjah Warriors, 10th Match में शारजाह की टीम को धमाकेदार जीत मिली. वहीं दूसरे मैच में एमआई एमिरेट्स ने अबुधाबी नाइटराइडर्स को पराजित किया.

Dubai Capitals vs Sharjah Warriors, 10th Match में शारजाह वॉरियर्स के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए दुबई की शुरुआत खराब रही. पहले खेलते हुए दुबई कैपिटल्स ने उथप्पा का विकेट जल्दी गंवा दिया. सलामी बल्लेबाज उथप्पा 3 रन बनाकर आउट हो गए. उनके बाद चिराग सुरी 4 रन बनाकर चलते बने.

दुसरे सलामी बल्लेबाज जो रूट एक छोर पर टिककर खड़े हो गए और रन बनाते रहे. लॉरेंस ने 34 रनों की पारी खेली. दुबई की टीम के कप्तान रोममैन पॉवेल ने 44 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज रूट ने अंत तक बल्लेबाजी की और 54 गेंद में 80 रनों की नाबाद पारी खेली.

रूट ने अपनी पारी में 8 चौके और एक छक्का लगाया. इस तरह दुबई ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 177 रन का स्कोर खड़ा किया. आखिर में युसूफ पठान ने एक गेंद पर छक्का उड़ाया. शारजाह के लिए क्रिस वोक्स और नवीन उल हक ने दो-दो विकेट हासिल किये.

लक्ष्य का पीछा करते हुए शारजाह के लिए खेलते हुए रहमानुल्लाह गुरबाज और डेविड मलान क्रमशः 18 और 9 रन बनाकर आउट हो गए. टॉम कोहलर एक छोर से टिके रहे तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. वह 47 गेंदों में 6 छक्के जड़ते हुए 106 रनों की नाबाद पारी खेलने में सफल रहे. इस तरह टॉम के शतक की मदद से शारजाह 3 विकेट पर 182 रन बनाकर मैच जीत गई.

वहीं लीग के 11वें मैच में एमआई एमिरेट्स ने अबुधाबी नाइटराइडर्स को 5 विकेट से पराजित किया. Abu Dhabi Knight Riders vs MI Emirates, 11th Match में अबुधाबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 170 रनों का स्कोर खड़ा किया.

टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा रहे. डी सिल्वा के बल्ले से 65 रनों की पारी देखने को मिली. सुनील नारेन ने निचले क्रम से 28 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं रसेल ने 13 और असलंका ने 23 रन बनाये. एमिरेट्स के लिए फजलहक फारुखी और जहूर खान ने 2-2 विकेट हासिल किये.

एमआई एमिरेट्स ने जवाबी पारी में खेलते हुए 5 विकेट पर 176 रन बनाते हुए मैच जीत लिया. आंद्रे फ्लेचर ने 53 रन बनाए. उनके अलावा नजीबुल्लाह जादरान ने 35 और किरोन पोलार्ड ने 31 रन बनाए. आखिरी ओवर में जीत के लिए 20 रन की जरुरुत थी. ऐसे में जाद्रान ने रसेल के ओवर में 25 रन कूटकर टीम को असंभव जीत दिला दी.