666..सरफराज खान के भाई मुशीर खान ने 72 गेंद खेल उड़ाया गर्दा, 16 छक्के-चौके जड़ पृथ्वी शॉ ने ठोका शतक

रणजी में मुंबई का मुकाबला (Assam vs Mumbai, Elite Group B) असम से हो रहा है. मैच (Assam vs Mumbai, Elite Group B) में पृथ्वी और मुशीर खान की सलामी जोड़ी ने असम के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की. पृथ्वी शॉ ने असम के गेंदबाजों की कुटाई करते हुए गुवाहाटी में 107 गेंदों पर शतक पूरा किया. उन्होंने शतक तक पहुंचने के लिए 16 छक्के चौके जमाए.

इस दौरान उन्होंने असम के 5 गेंदबाजों का सामना किया. पृथ्वी शॉ ने शतक तक पहुंचने में 15 चौके और 1 छक्का लगाया. वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज मुशीर ने भी Assam vs Mumbai, Elite Group B मैच में कमाल की बल्लेबाजी की. सरफ़राज़ खान के भाई मुशीर खान ने 42 रन की आतिशी पारी खेली .

मुशीर ने अपनी पारी में पांच चौके और एक गगनचुंबी छक्का लगाया. वहीं पृथ्वी शॉ असम के गेंदबाजों की जमकर कुटाई करते दिखे. शॉ ने एक बार फिर रणजी में शतक जड़ सेलेक्टर्स के मुँह पर तमाचा जड़ा. शॉ (Prithvi Shaw) ने 107 गेंदों में 15 चौके और 1 छक्के की मदद से शतक जड़ा. ओपनर शॉ अभी नाबाद क्रीज पर मौजुद हैं.

मुशीर और शॉ की इस पारी के बाद मुंबई के लिए मैच (Assam vs Mumbai, Elite Group B) बन गया है. मुंबई की टीम बड़े स्कोर की ओर बढ़ती दिख रही है. Assam vs Mumbai, Elite Group B मैच में असम के लिए अपने ही मैदान पर खेलते हुए कहीं से भी अच्छी खबर नहीं.

असम (Assam vs Mumbai, Elite Group B) के खिलाफ ठोका शतक पृथ्वी शॉ का रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में पहला शतक है. जबकि कुल मिलाकर फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ये उनका 12वां शतक है, जो कि 41वें मैच की 72वीं पारी में आया है. इन 72 पारियों के दौरान शॉ ने 15 अर्धशतक भी ठोके हैं. यानी 27 पारियां उन्होंने मुंबई के लिए बड़ी खेली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page