666..कीमो पॉल ने 8 गेंद खेल मुंबई इंडियंस के जबड़े से छीनी जीत, डी कॉक की कप्तानी में जीती लखनऊ की टीम

साउथ अफ्रीका टी20 लीग (SA20) के पांचवें मुकाबले में डरबन सुपर जायंट्स का मुकाबला MI केपटाउन से हुआ. मैच (MI Cape Town vs Durban Super Giants, 5th Match) में एमआई ने केपटाउन को 5 विकेट से शिकस्त का मुंह देखना पड़ा.

MI Cape Town vs Durban Super Giants, 5th Match में पहले बल्लेबाजी करते हुए एमआई केपटाउन ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 152 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में डरबन सुपर जायंट्स की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 16.3 ओवर में ही 5 विकेट खोकर जीत हासिल करने में सफल रही.

मुकाबले (MI Cape Town vs Durban Super Giants, 5th Match) में काइले मेयर्स को बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन (34 रन एवं 1 विकेट) के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया.

MI Cape Town vs Durban Super Giants, 5th Match में डरबन सुपर जायंट्स के कप्तान क्विंटन डी कॉक ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. कॉक का ये निर्णय बिल्कुल सही साबित हुआ. मैच की दूसरी ही गेंद पर केपटाउन की टीम का पहला विकेट गिर गया.

MI केपटाउन के सलामी बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. 45 रन तक ही 4 विकेट गंवाकर टीम काफी दबाव में आ गई. हालांकि ग्रांट रोएल्फसन ने 44 गेंद पर 52 और जॉर्ज लिंडे ने 25 गेंद पर 33 रन बनाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. आखिर में में कप्तान राशिद खान ने 14 और डेनालो पॉटगिटर ने 11 गेंद पर 25 रन बनाकर टीम को 150 रन के पार पहुंचाया.

डरबन की तरफ से टोपली, विल्जों और सुब्रायेन ने दो-दो विकेट लिए. वहीं काइले मेयर्स ने 2 ओवर में सिर्फ 10 रन देकर एक विकेट चटकाया. MI Cape Town vs Durban Super Giants, 5th Match में लक्ष्य का पीछा करने उतरी डरबन सुपर जायंट्स की टीम भी नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही.

काइले मेयर्स ने 23 गेंद पर 34, वियान मुल्डर ने 26 गेंद पर 30, हेनरिक क्लासेन ने 22 गेंद पर 36 और कीमो पॉल ने 8 गेंद पर तीन गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए नाबाद 20 रन बनाए. MI Cape Town vs Durban Super Giants, 5th Match में केपटाउन की तरफ से ओली स्टोन ने 4 विकेट अर्जित किये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page