666..फाफ डू प्लेसी ने 21 गेंद पर ठोकी फिफ्टी, नोर्त्जे-नीशम के सामने चेन्नई ने टेके घुटने, 13 ओवर में जीता कैपिटल्स

साउथ अफ्रीका टी20 लीग (SA20) के 13वें मैच (Pretoria Capitals vs Joburg Super Kings, 13th Match) में प्रिटोरिया कैपिटल्स ने जोबर्ग सुपर किंग्स को 6 विकेट से पराजित किया।

मैच (Pretoria Capitals vs Joburg Super Kings, 13th Match) में पहले बल्लेबाजी करते हुए जोबर्ग सुपर किंग्स की टीम 15.4 ओवर में सिर्फ 122 रन पर सिमट गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए जवाब में प्रिटोरिया कैपिटल्स ने 13 ओवर में ही 4 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। जिमी नीशम को मैच में प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

Pretoria Capitals vs Joburg Super Kings, 13th Match में प्रिटोरिया कैपिटल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया| टीम का यह फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ। Pretoria Capitals vs Joburg Super Kings, 13th Match में पहले बल्लेबाजी करने उतनी जोबर्ग सुपर किंग्स को शून्य के स्कोर पर ही पहला विकेट गिर गया।

टीम के सलामी बल्लेबाज रीजा हेंड्रिक्स बिना खाता खोले आउट हो गए। कप्तान फाफ डू प्लेसी ने ताबड़तोड़ पारी खेली। प्लेसिस ने सिर्फ 22 गेंद पर 9 चौके और 2 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 51 रन कूट दिए| हालांकि प्लेसिस को टीम के अन्य बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला। पहले खेलते हुए सिर्फ 78 रन तक ही टीम के सात खिलाड़ी पवेलियन लौट गए|

जोबर्ग सुपर किंग्स इसी वजह से बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। फंगिसो ने अगर आखिर में आकर 10 गेंद पर 19 रन की पारी ना खेली होती तो शायद सुपर किंग्स की टीम 122 के आंकड़े तक भी ना पहुंच पाती। Pretoria Capitals vs Joburg Super Kings, 13th Match में कैपिटल्स की तरफ से एनरिक नॉर्ट्जे ने 12 रन देकर 3 और जिमी नीशम ने सिर्फ 7 रन देकर 3 विकेट हासिल किये।

मैच (Pretoria Capitals vs Joburg Super Kings, 13th Match) में टार्गेट का पीछा करने उतरी प्रिटोरिया कैपिटल्स के लिए फिलिप साल्ट और विल जैक्स ने अच्छी पारी खेली। फिलिप साल्ट ने 30 गेंद पर नाबाद 52 रन बनाए| विल जैक्स ने 16 गेंद पर 34 रनों की धुआंधार पारी खेली| दोनों ने टीम के जीत की राह आसान कर दी।

You cannot copy content of this page