तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के छठे मैच में आईड्रीम तिरुपुर तमिजांस ने रूबी त्रिची वॉरियर्स (Ruby Trichy Warriors vs IDream Tiruppur Tamizhans) को 4 विकेट से शिकस्त दी। मुकाबले में रूबी त्रिची वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 157 रन बनाए।

जवाब में बल्लेबाजी करते हुए तिरुपुर ने उन्नीसवें ओवर में 6 विकेट पर 158 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। छठे मैच में तिरुपुर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। अमित सात्विक और मुरली विजय ने पहले विकेट के लिए 57 रन जोड़े। विजय 16 गेंद में 34 रन बनाकर आउट हो गए।

सात्विक 26 और निधीश राजगोपाल 2 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद कुछ विकेट लगातार अन्तराल पर गिरे। निचले क्रम से मातिवनन्न ने 18 गेंद में नाबाद 27 रनों की तूफानी पारी खेलते हुए रूबी त्रिची का स्कोर 6 विकेट पर 157 रनों तक पहुंचाया। तिरुपुर के लिए आश्विन क्रिस्ट और एम मोहम्मद ने 2-2 विकेट हासिल किये।

जवाब में खेलते हुए तिरुपुर की शुरुआत बेहद खराब रही। ओपनर बल्लेबाज सिद्धार्थ और श्रीकांत अनिरुद्ध के विकेट जल्दी गी गए। दोनों क्रमशः 7 और 9 रन बनाकर आउट हो गए। सुब्रह्मण्यन आनन्द ने टीम को मुश्किल स्थिति से निकालने का प्रयास किया और काफी हद तक उनको सफलता भी मिली, वह 35 रन बनाकर आउट हो गए।

मान बाफना के बल्ले से भी 26 रन आए। इनके अलावा तुषार रहेजा ने तेजी से बल्लेबाजी की, उन्होंने 26 गेंद में नाबाद 42 रनों की पारी खेली। निचले क्रम से मोहम्मद ने तेजी से खेलते हुए 2 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 15 गेंद में नाबाद 29 रन बनाकर तिरुपुर को 4 विकेट से जीत दिलाई। सरावना कुमार ने 3 विकेट झटके।