County Championship 2021 के ग्रुप 2 के तहत कई मैच खेले जा रहे हैं. इस चैम्पियनशिप में Gloucestershire का मैच Surrey से खेला जा रहा है. इस मैच में Gloucestershire ने दुसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 89 ओवर के खेल में 8 विकेट खोकर 311 रन बना लिए हैं.

Imageपहले Gloucestershire की टीम ने टॉस जीतकर पहले Surrey की टीम को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. Surrey की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोने के बाद 70.3 ओवर में 220 रन बनाये. इनकी तरफ से सबसे अधिक रन दक्षिण अफ्रीका के हाशिम अमला ने बनाये.

हाशिम अमला ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 7 बाउंड्री लगाते हुए 56 रन की पारी खेली. अमला के अलावा सरे की तरफ से ओली पॉप ने 22 रन, फॉक्स ने 26 रन और ओवरटन ने 40 रन जबकि स्मिथ ने 20 रन बनाये. Gloucestershire की तरफ से पायने ने 49 रन देकर 3 विकेट, जोश शॉ ने 48 रन देकर सबसे अधिक 4 विकेट और रयान ने 35 रन देकर 3 विकेट हासिल किये.

हाशिम अमला को इस कारण देना पड़ता था जुर्माना, इस खिलाड़ी ने कहा था आतंकवादीदूसरी पारी में हाशिम अमला खाता भी नहीं खोल सके. वहीं Sussex vs Lancashire मैच में Lancashire की टीम ने पहली पारी में 407 रन बनाये. जवाब में Sussex की टीम ने 301 रन बनाये. Lancashire की टीम की तरफ से ससाकिब महमूद ने 61 रन देकर 2 विकेट और दूसरी पारी में अब तक 19 रन देकर 2 विकेट हासिल कर चुके हैं. Sussex की टीम दूसरी पारी में बारिश की वजह से मैच रोकने से पहले 2 विकेट खोकर 103 रन बना चुकी थी.