क्रिकेट खिलाड़ी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुखियों में रहते हैं.

वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. आज हम वेस्टइंडीज खिलाड़ियों की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे है जो बेहद खूबसूरत दिखती है, तो आइए देखते है उनकी तस्वीरें

1.कारलोस ब्राथवेट (Carlos Brathwaite jessica flix)
कार्लोस ब्राथवेट वेस्टइंडीज की टीम के शानदार और ऑलराउंडर है। कारलोस ब्राथवेट ने अपने धमाकेदार बल्लेबाजी के दम पर वेस्टइंडीज की टीम को T20 विश्व कप का विजेता बनाया था।Carlos Brathwaite jessica flix
कार्लोस ब्राथवेट शानदार क्रिकेटर होने के साथ साथ अपनी खूबसूरत बीवी के वजह से भी सुर्खियों में रहते है। कार्लोस ब्राथवेट की पत्नी का नाम जेसिका फेलिक्स है। जेसिका दिखने में बेहद खूबसूरत लगती है।

2. क्रिस गेल (Chrisgayle natasha barizze)
क्रिस गेल वेस्टइंडीज की टीम के धाकड़ ओपनर है। क्रिस गेल प्रत्येक देश की T20 लीग में खेलते हुए नजर आते हैं इसलिए पूरी दुनिया में बेहद पसंद किया जाता है।
Photos: क्रिस गेल की वाइफ की हॉटनेस देख उड़ जाएंगे आपके होश | Fashion News Era
उनकी पत्नी देखने में बेहद खूबसूरत लगती है। इनकी पत्नी का नाम नताशा बैरिज है। इन दोनों की शादी साल 2009 में हुई थी। यह खूबसूरत जोड़ा खुशी खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे है।

3. कीरोन पोलार्ड (pollard-jenna)
कीरोन पोलार्ड वेस्टइंडीज की टीम से धाकड़ राउंडर है। यह खतरनाक खिलाड़ी आईपीएल में अपने खेल का नजारा पेश करता है। पोलार्ड आईपीएल में मुंबई की टीम की तरफ से खेलते है।

pollard-jennaपोलार्ड की पत्नी का नाम जेना अली है। यह कपल एक दूसरे को बेहद प्यार करते है। जेना की गिनती वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की खूबसूरत पत्नियों में की जाती है।

4. डेरेन सामी (Darren-Sammy-his wife catthy)
डेरेन सामी वेस्टइंडीज के शानदार खिलाड़ी है। फिलहाल डेरेन सैमी ज्यादा क्रिकेट खेलते हुए नजर नहीं आते हैं लेकिन वह अपने खूबसूरत पत्नी की वजह से सुर्खियों में रहते है।

Darren-Sammy-his wife catthyडेरेन सेमी की पत्नी को केथी डेनियल के नाम से जाना जाता है। कैथी खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी मॉडल और अभिनेत्रियों को फेल करती है। इनकी पत्नी की गिनती खूबसूरत क्रिकेटर्स की पत्नियों में की जाती है।

5. आंद्रे रसेल (russel-with-his-jassym lora)
आंद्रे रसेल वेस्टइंडीज की टीम के धाकड़ ऑलराउंडर है। आईपील में इनके बल्ले का जलवा देखने को मिलता है। आंद्रे रसेल अपनी ताकतवर भुजाओं से बड़े बड़े शॉट लगाते है।

russel-with-his-jassym loraइनकी पत्नी दिखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक लगती है। जेसिम सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरे शेयर करती रहती है। यह खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी मॉडल और अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती है।

6- एस हेटमायर

IPL 2020: Shimron Hetmyer breaks down after DC virtually unites him with his girlfriendवेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज हेटमायर की पत्नी भी बहुत ही सुंदर और हॉट है.