टीवी की एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के पिता का आज नि’ध’न हो गया. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस को इस घ’ट’ना से बड़ा झ’ट’का लगा है. हिना के पिता का नि’ध’न उनके मुंबई स्थिन आवास पर ही हुआ है. मौ’त की वजह का’र्डि’य’क अ’रे’स्ट बताई जा रही है.
पिता के साथ पोस्ट करती थीं तस्वीरें
Hina Khan को लगा बड़ा झटका, पिता का अचानक हुआ निधनहिना (Hina Khan) अपने पिता से काफी अ’टै’च्ड थीं. वे अक्सर उनके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट किया करती थीं. बीते दिनों ही वे अपनी फैमिली के साथ मा’ल’दी’व में वेकेशन मनाने भी गई थीं. वहां से भी उन्होंने अपने पिता के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. इन सारी तस्वीरों को देखकर ही दोनों की बॉ’न्ड का अंदाजा लगाया जा सकता है.
हिना ने नहीं दी है कोई जानकारी
हिना खान के पिता का हुआ निधन, शूटिंग छोड़ वापस लौटीं एक्ट्रेसहिना (Hina Khan) ने अब तक इस बात की कोई जानकारी साझा नहीं की है. न ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैं’ड’ल पर कोई बात लिखी है. ये जानकारी वि’र’ल भ’या’नी के सोशल मीडिया पेज से मिली है. हिना आखिरी पोस्ट शा’हीर शे”ख से मुलाकात के बाद किया था. वैसे तो वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, लेकिन इस घ’ट’ना के बाद से उन्होंने कोई सं’दे’श फैं’स को नहीं दिया है. इससे आप उनकी त’क’ली’फ और वे कितनी शॉ’क्ड हैं इसका अंदाजा लगा सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ दिनों पहले छुट्टियों पर गई थीं एक्ट्रेस
बता दें, मालदीव से छुट्टियों से लौटने के बाद एक्ट्रेस (Hina Khan) अपने काम में काफी व्यस्त हो गई थीं. ऐसे में उनके पिता का नि’ध’न उनके और उनके परिवार के लिए काफी शॉ’किं’ग हैं. को’रो’ना का’ल के बीच ऐसा होना एक्ट्रेस के लिए मु’श्कि’ल भरा व’क्त है.