भारत में भी क्रिकेट की जमकर लोकप्रियता है और यहां खिलाड़ी को भ,गवान की तरह पूजा जाता है. कई भारतीय क्रिकेटर हज की यात्रा कर चुके हैं. इसी लिस्ट में पड़ोसी देश पाकिस्तान के खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है. पाकिस्तान के कई खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ इस नेक काम को अंजाम दे चुके हैं. आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी पत्नियों के साथ हज मु,कम्मल किया है.
1- शाहिद अफरीदी

Hajj of Aamir Khan | Indian film actor Aamir Khan accompanie… | Flickrअफरीदी का जन्म 01 मार्च 1977 को पाकिस्तान के खैबर के फा,टा में हुआ था और वह पश्तून के अफरीदी ज,नजा,ति से हैं. अफरीदी हज की यात्रा कर चुके हैं.
2- मोहम्मद आमिर

Cricketer Muhammad Amir Umrah Clicks with his Wife and Daughter | Daily InfoTainmentबाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बाएं हाथ के बल्लेबाज आमिर खान ने नर्जिस खान (पत्नी) के साथ हज की यात्रा मु,कम्मल की थी. आमिर अपनी तूफानी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं.
3- आसिफ अली

Asif Ali Performing Umrah With His Wife - Cricket Images & Photos4- मोहम्मद हफीज

Mohammad Hafeez on Twitter: "ALHAM DU LILLAH .... May Allah bless us all ... Aameen http://t.co/Rrd6oo0e3k"पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने अपनी पत्नी के साथ हज की यात्रा पूर्ण की थी. हफीज इस समय शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं और हफीक पाकिस्तान टीम की कप्तानी भी संभाल चुके हैं.
5- शोएब अख्तर

Shoaib Akhtar went to perform Hajj with his wife - Rivaji - Your fashion satementपूर्व पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शोएब अख्तर जिनका जन्म रावलपिंडी में हुआ था और ये अपने जमाने में सबसे तेज़ गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे. एस अख्तर ने अपनी पत्नी रुबाबा के संग हज की यात्रा की. इनकी और पत्नी की हज के समय की तस्वीरें काफी वायरल हुई.