कैरोबियन प्रीमियर लीग के 18वें मुकाबले में ट्रीबागो नाइट राइडर्स ने जमैका तलाहवा को 7 विकेट से हरा दिया.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जमैका की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए. जिसके जवाब में ट्रीबागो ने 17.1 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाकर मैच जीत लिया.

जमैका की शुरुआत बेहद खराब रही और उनके 5 बल्लेबाज 15 के स्कोर पर ही पवेलियन लौट गए. लेकिन उसके बाद क्रेग ब्रैथवेट ने 58 रन तो वही इमाद वसीम ने 42 रनों की शानदार पारी खेलकर टीम को सम्माजनक स्कोर तक पहुंचा दिया. आखिर में आंद्रे रसल के बल्ले से 8 गेंदों में 20 रन निकले. इन बल्लेबाजों के दम पर जमैका ने टीकेआर के सामने 145 रनों का लक्ष्य रखा.

ट्रीनबागो की ओर से अकील होसैन और रवि रामपॉल ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा सुनील नरेन और इसुरु उडाना के खाते में एक-एक विकेट गया.

145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीकेआर की टीम ने लक्ष्य को 17 ओवर में ही 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. टीम के लिए लेंडल सिमंस ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 45 गेंदो पर 70 रन की धुआंधार पारी खेली. उन्होने अपनी पारी में 5 चौको और 5 छक्कों लगाए. अगर बांउड्री रन की कांउट करें तो उन्होने 50 रन केवल 10 गेंदों पर बना डाले. इसके अलावा कॉलिन मुनरो ने 34 गेंदों में 34 रन बनाए और टीम को एक आसान जीत दिला दी.

जमैका की टीम की ओर से इमाद वसीम ने 2 विकेट हासिल किए. इसके अलावा मिगेल प्रिटोरियस एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे. टीकेआर की टीम से शानदार 70 रनों की पारी खेलने वाले लेंडल सिमंस को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला. सिमंस ने सीपीएल 2021 में सबसे बड़ी व्यक्तिग पारी के मामले में कीरेन पोलार्ड (58रन) को पीछे छोड़ दिया.