सलमान खान और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म राधे-योर मो’स्ट वां’टे’ड भाई का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फैंस के लिए जहां एक तरफ राधे का ट्रे’लर किसी तो’ह’फे से कम नहीं था, वहीं ट्रेलर में सलमान को पहली बार कि’स करते देखना उनके लिए डबल स’रप्रा’इज था. सलमान खान ने पहली बार किसी फिल्म में लि’प कि’सिं’ग सीन दिया है, जिसपर खूब चर्चा हो रही है. लेक‍िन अब कि’सिं’ग सीन की इन खबरों को झु’ठ’लाते हुए इस सीन की वही फोटो एक बार फिर वायरल हो रही है.

सलमान खान की फिल्म 'राधे' का पहला गाना 'सीटीमार' रिलीज - मनोरंजन - हैडलाइन हिंदीइस बार सलमान और दिशा की कि’सिं’ग सीन को और नजदीक से जूम कर देखा गया है. इसे जूम करने पर दिशा के मुंह पर टे’प देखा जा सकता है. तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है जैसे सलमान या तो टे’प पर कि’स कर रहे हैं या टे’प को निकालने की कोश‍िश कर रहे हैं. फिल्म निर्माताओं का यह आइड‍िया है तो कमाल का, पर दर्शक भी कम समझदार नहीं हैं.

जिस तरह से सीन को दर्शाया गया है, उससे तो यही लगता है कि सलमान खान और दिशा पाटनी लि’प कि’स कर रहे हैं. जो कि अब तस्वीर के जूम इन करने पर ग’ल’त साबित होता है. खैर, सलमान ने अपने नो-कि’सिं’ग रू’ल को बरकरार रखा या तो’ड़ दिया है, ये तो फिल्म रिलीज होने पर पता चलेगा.

राधे पोस्टर (दिशा पाटनी-सलमान खान)ओटीटी-थ‍िएटर में रिलीज होगी फिल्म
बता दें राधे ओटीटी और थ‍िएटर्स दोनों में रिलीज हो रही है. इसे ईद पर रिलीज करने की तैयारी है. एक ओर थ‍िएटर्स में राधे की ग्रैं’ड रिलीज होगी तो वहीं ZeePlex पर भी इसे रिलीज किया जाएगा. सलमान खान के फैंस राधे के लिए बहुत ए’क्सा’इ’टे’ड हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.