एक बार जो क’मि’ट’में’ट कर दी, उसके बाद मैं अपने आप की भी नहीं सुनता। सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार फिर अपना क’मि’ट’में’ट पूरा किया है। उनकी फिल्‍म रा’धे: यो’र मो’स्‍ट वॉ’न्‍टे’ड भाई ईद के मौके पर 13 मई को ही रिलीज होगी। दिलचस्‍प बात यह है कि य‍ह फिल्‍म को’रो’ना का’ल में थ‍ि’ए’टर से लेकर OTT प्‍ले’टफॉ’र्म्‍स तक हर जगह एकसाथ रिलीज होगी। यानी आप घर बैठे भी फिल्‍म देख सकते हैं। लेकिन कैसे? मजेदार बात यह है कि भा’ई’जा’न के फैन्‍स यह फिल्‍म घर पर मु’फ्त में नहीं देख पाएंगे। इसके लिए अलग से पैसे चुकाने होंगे। यानी ईद पर सलमान खान अपने फैन्‍स से ई’दी जरूर लेंगे।

Salman Khan film Radhe Your Most Wanted Bhai to release in Eid 2021 Makers clarify ps - सलमान खान की फिल्म राधे ईद 2021 पर हो सकती है रिलीज, ऐसी है मेकर्स की प्लानिंग...कब, कहां और कैसे देख पाएंगे RADHE
सलमान खान की हा’ई-ए’क्‍श’न फिल्‍म ‘रा’धे’ 13 मई 2021 को रिलीज होगी। थ‍िएटर के साथ ही यह फिल्‍म OTT प्‍लेटफॉर्म्‍स Zee5 के ZEEPlex, Dish TV, D2H, Tata Sky और Airtel Digital TV पर रिलीज होगी। इस फिल्‍म को ओटीटी पर ‘पे पर व्‍यू’ के फॉ’र्मे’ट पर रिलीज किया जाएगा। यानी आप इसे घर बैठे देख जरूर सकेंगे, लेकिन इसके लिए अलग से पैसे देने होंगे। जितनी बार देखना चाहते हैं, उतनी बार पैसे चुकाने होंगे। यह कुछ-कुछ फिल्‍म के रें’ट’ल स’र्वि’स जैसा है। हालांकि, अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि RADHE को OTT पर देखने के लिए कितनी कीमत व’सू’ली जाएगी। यह रकम 150 रुपये से 300 रुपये तक हो सकती है।

Salman Khan की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का टीजर रिलीज से पहले हुआ लीक, सलमान ने किया ट्वीट - पर्दाफाशरि’कॉ’र्ड क’मा’ई का है त’ग’ड़ा जु’गा’ड़
सलमान खान ने ‘रा’धे: यो’र मो’स्‍ट वॉ’न्‍टेड भा’ई’ की छ’प्‍प’ड़ फा’ड़ कमाई का सारा बं’दो’ब’स्‍त पहले ही कर लिया है। एक ओर जहां फिल्‍म थ‍ि’ए’ट’र में व’र्ल्‍ड’वा’इ’ड रिलीज हो रही है, वहीं इसके साथ ही इसे OTT प्‍ले’ट’फॉ’र्म्‍स पर भी रिलीज किया जा रहा है। थ‍ि’ए’ट’र के साथ ही ओ’टी’टी पर भी फिल्‍म देखने के पैसे लगेंगे। यानी यह बहुत ह’द तक थ‍ि’ए’ट’र में टिकट खरीदने जैसा ही होगा।

तीन त’र’फा क’मा’ई करेंगे सलमान खान
‘रा’धे: यो’र मो’स्‍ट वॉ’न्‍टे’ड भा’ई’ से सलमान खान तीन तरफा क’मा’ई करने वाले हैं। पहले तो यह फिल्‍म उन थ‍ि’ए’ट’र्स से क’मा’ए’गी, जहां को’रो’ना सं’क्र’म’ण के का’ल में भी शो’ज चलेंगे। इसके अलावा फिल्‍म विदेशों में रि’ली’ज होगी, यानी कमाई वहां से भी होगी। जबकि सबसे ज्‍यादा कमाई के आसार OTT प्‍ले’ट’फॉ’र्म्‍स’ से हैं। फिल्‍म जिन सभी OTT प्‍लेटफॉर्म्‍स पर रिलीज हो रही है, वहां से भी ‘पे पर व्‍यू’ फॉ’र्मे’ट के कारण सलमान के फैन्‍स अपने भा’ई’जा’न को भरपूर ई’दी जरूर देंगे।

radhe-shoot

रिलीज से पहले हो चुकी है 230 करोड़ की कमाई
कमाई का यह सफर सिर्फ इतना ही नहीं है। पिछले दिनों ही ऐसी खबर आई थी कि सलमान खान ने ‘रा’धे’ फिल्म के राइट्स ‘जी स्टूडियोज’ को 230 करोड़ में बेच दिए हैं। को’रो’ना का’ल में यह सबसे बड़ी डी’ल है। यानी फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही 230 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।