सलमान खान जल्द ही कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ टा,इगर 3 में नजर आएंगे. फिल्म की शू,टिंग 8 मार्च से मुंबई में शुरू होनी है. ऐसे में Y,RF की ओर से एक पू,जा रखी गई जिसमें सलमान खान, कैटरीना समेत इमरान हाशमी ने हि,स्सा लिया. टी,म ने शू,टिंग शुरू होने से पहले भ,गवान का आ,शीर्वाद लिया चूं,कि पठान भी वाईआरएफ का हिस्सा है इसलिए शाहरुख खान ने भी इसमें शि,रकत की.

Tiger 3 : शाहरुख-सलमान समेत कैटरीना और इमरान हाशमी ने की पूजा, विघ्नहर्ता से मांगा ये आशीर्वादनि,र्देशक मनेश शर्मा इन दिनों वा,ईआरएफ फ्रें,चा,इज़ी के प्र,चार में लगे हुए हैं उन्होंने भी पू,जा में भा,ग लिया. फ्रें,चा,इजी की ओर से को,शिश की जा रही है कि टा,इगर 3 को एक बड़े पै,माने पर बनाया जाए. जिससे द,र्शकों को कुछ नया और ऐसा देखने को मिले जो उन्होंने इससे पहले कभी ना देखा हो.

Katrina Kaif Is All Smiles In Pink Saree At Durga Puja 2018 - YouTubeसू,त्रों का कहना है कि Y,RF द,र्शकों के लिए एक अ,विश्वसनीय दृ,श्य और म,नोरंजक फिल्में लाने की को,शिश में लगा हुआ है. इसमें किसी तरह की क,मी न रह जाए इसके लिए भ,गवान का स,हारा भी लिया जा रहा है. स्टू,डियो में हुई पू,जा-अ,र्चना के दौरान सभी टीम में,बर्स ने एक साथ अच्छा समय बिताया हालांकि इस बीच एक बात का ड,र सता रहा है कि कहीं फिल्म के स्टा,र्स मू,र्ति पू,जा को लेकर ट्रो,ल न हो जाएं.

सलमान खान इंटरनेट पर मचा रहे हैं धूम salman khan tiger zinda hai is viral on internet - India TV Hindi Newsदरअसल पठान और टा,इगर 3 दोनों मूवीज के मे,न ली,ड मु,स्लिम ​ए,क्टर्स हैं इन चारों स्टा,र्स के मू,र्ति पू,जा को कहीं कुछ हे,टर्स आ,ड़े हाथ न ले लें.