भारत में इन दिनों विजय हजारे ट्रॉफी खेली जा रही है और इस ट्राफी में कल से सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे. वि,जय ह,जारे ट्रॉफी में भारत के युवा क्रिकेटरों का शानदार प्रदर्शन जारी है. इशान किशन तिलक वर्मा ऋ,तुराज गायकवाड़, फैज फजल जैसे बल्लेबाजों ने कुछ अच्छी पारियां खेली हैं और शतक जड़े हैं.

इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है कर्नाटक के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल का. घरेलू क्रिकेट के सबसे तेजी से उभरते हुए बल्लेबाजों में से एक पडिक्कल ने एक बार फिर इस टूर्नामेंट में अपना शानदार जलवा दिखाया है.

umesh yadav to be join team india shardul thakur shahbaz nadeem released for vijay hazare trophy - टीम इंडिया से दो खिलाड़ी बाहर, एक की होगी वापसी, इंग्‍लैंड के खिलाफ इन प्‍लेयर्सIPL में विराट कोहली की टीम RCB का हिस्सा पडिक्कल ने लीग के नए सीजन से पहले अपने इरादे भी जाहिर कर दिए हैं. आपको बता दें बेंगलुरू में एलीट ग्रुप सी के अपने दूसरे मैच में कर्नाटक की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी.

टीम के लिए कप्तान रविकुमार समर्थ और देवदत्त पडिक्कल ने शानदार शुरुआत कीऔर पहले विकेट के लिए अच्छी साझेदारी की. ओपनिंग के लिए आए इन दोनों बल्लेबाजों ने तेजी से रन बनाये और इस दौरान दोनों ने अर्धशतक पूरे किये. पड्डीकल ने इस सीरीज के अंतर्गत लगातार चार शतक जड़े हैं जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है.

Shahbaz Nadeem makes his Test debut in Ranchi against South Africaपडिक्कल ने 98 गेंदों में ही 8 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 97 रन बनाए. वहीं एक अन्य मैच में झारखंड के गेंदबाज व बल्लेबाज शाहबाज नदीम ने नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंद पर 5 चौके और एक गगनचुंबी छक्का जड़ते हुए नाबाद 45 रन की पारी खेली और कीमती 2 विकेट भी लिए.

आपको बता दें हाल ही में नदीम को भारतीय टीम से बाहर किया गया था. शाहबाज नदीम का प्रदर्शन इस सीरीज में बहुत ही शानदार रहा और उन्होंने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया.