मुंबई. गौहर खान ने करीब 3 महीने पहले यानी 25 दिसंबर को को’रि’यो’ग्रा’फर जैद दरबार से शादी की थी। हाल ही में उनके पति जैद दरबार ने एक वीडियो शेयर किया जिस पर फैंस ने उनसे ये तक पूछ लिया कि क्या गौहर प्रे’ग्नेंट हैं। दरअसल, जैद दरबार ने अपने इं’स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया।

इस वीडियो की शुरुआत में जैद कहते हैं कि कोई आ रहा है इसके बाद उनके फैमिली मेंबर का रि’ए’क्शन दिखाया जाता है, जिसमें सभी शॉ’क्ड नजर आ रहे हैं। जैद की बात सुनकर फैन्स ने सवालों की झ’ड़ी लगा दी और हर कोई यहीं पूछ रहा है कि क्या गौहर प्रे’ग्नेंट है, क्या कोई आने वाला है।

<p>आपको बता दें कि जैद द्वारा शेयर वीडियो उन्होंने कैप्शन लिखा- यह कन्फर्म है, हमारे साथ एक नया अतरंगज जुड़ रहा है। इनके रिएक्शन से क्या लग रहा है? कौन हो सकता है? कमेंट में बताओ !!! जैद दरबार के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने गौहर के प्रेग्नेंट होने की बात कही है।&nbsp;</p> आपको बता दें कि जैद द्वारा शेयर वीडियो उन्होंने कैप्शन लिखा यह क’न्फर्म है हमारे साथ एक नया अ’तरंगज जुड़ रहा है। इनके रि’ए’क्शन से क्या लग रहा है कौन हो सकता है कमेंट में बताओ जैद दरबार के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने गौहर के प्रे’ग्नेंट होने की बात कही है।

<p>एक यूजर ने लिखा- मैं ये सोच रही हूं कि गौहर दी प्रेग्नेंट हैं! सही या गलत? एक दूसरे यूजर ने लिखा- मेरी समझ से तुम्हारा बेबी आ रहा है। ऐसे ही कई यूजर्स ने कमेंट में गौहर के प्रेग्नेंट होने की बात कही है।&nbsp;</p> एक यूजर ने लिखा- मैं ये सोच रही हूं कि गौहर दी प्रे’ग्नेंट हैं सही या ग’लत एक दूसरे यूजर ने लिखा- मेरी समझ से तुम्हारा बे’बी आ रहा है। ऐसे ही कई यूजर्स ने क’मेंट में गौहर के प्रे’ग्नेंट होने की बात कही है।

<p>गौहर और जैद के बीच लगभग 12 साल का अंतर है, लेकिन इस अंतर को भूलते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। एक दिन जैद ने गौहर को शादी के लिए प्रपोज किया और गौहर ने भी शादी के लिए उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया।&nbsp;</p> फिलहाल इसके पीछे की स’च्चाई क्या है अभी तक कुछ साफ नहीं हो सका है। ऐसे में फैंस को इसका बे’स’ब्री से इंतजार है। वैसे जैद और गौहर अक्सर एक-दूसरे के साथ की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में गौहर ने इं’स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था वीडियो में गौहर दु’ल्हन के लि’बा’स में नजर आ रही थी और अपने शौहर के चेहरे पर कॉ’म्पै’क्ट पाउडर लगाती दिख रही थी और फिर वह खुद का ट’चअप करती नजर आ रही हैं।