बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर यौ,न उ,त्पीड़न का आ,रोप लगाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात का खुलासा किया है.

Sherlyn Chopra says sajid khan took out his private part and asked to feel it | Sherlyn Chopra ने Sajid Khan पर लगाए गंभीर आरोप, सामने निकाला था Private Part | Hindiशर्लिन ने कहा कि करीब 6 साल पहले जब वह साजिद से मिली थीं, उस दौरान साजिद ने उनसे गलत व्यवहार किया था. शर्लिन ने बताया, “पापा की मौ,त के कुछ ही दिनों बाद मैं साजिद से मिलने गई थी. इस दौरान उन्होंने अपना प्रा,इवेट पा,र्ट निकाला और मुझसे कहा कि इसे फॉलो करो.” शर्लिन ने आगे कहा, “मुझे याद है कि मैंने साजिद से कहा था कि मुझे पता है प्रा,इवेट पा,र्ट कैसा होता है. मेरा आपसे मिलने का

शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, कहा - साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और...इरादा ऐसा करना बिल्कुल नहीं था.”
इसके अलावा शर्लिन चोपड़ा लगातार सोशल मीडिया पर इसे लेकर लिख रही हैं.

करिश्मा ने साजिद पर लगाए गं,भीर आ,रोप
Jiah Khan Sister Karisma Accuses Sajid Khan Of Sexual Harassment Says He Asked My Sister To Take Off Her Top And Bra - साजिद खान ने जिया खान से कहा था 'टॉपसाजिद खान पर इस बार यौ,न उत्पी,ड़न करने का आ,रोप दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाया है. करिश्मा के मुताबिक साजिद ने जिया को काफी परेशान किया था. गौरतलब है कि बीबीसी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान पर बेस्ड एक टीवी प्रोग्राम जारी किया था जिसे सिर्फ युनाइटेड किंगडम में रिलीज किया गया है. इस वेब सीरीज के एक एपिसोड में जिया खान की बहन करिश्मा ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर गं,भीर आ,रोप लगाए हैं.

(साभार)