वेस्टइंडीज के क्रिकेट खिलाड़ी मैदान पर अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं।

कैरेबियन क्रिकेटर्स ने अपने रंगीन व्यक्तित्व से दुनिया भर की विभिन्न टी20 लीगों को रोशन किया। वेस्टइंडीज के कई क्रिकेटर्स शादीशुदा हैं और उनकी पत्नियां खूबसूरती के मामले में बहुत आगे हैं| आज के इस लेख में हम आपको कैरेबियन खिलाड़ियों की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं| आइये जानते हैं इनके बारे में-

1- आंद्रे रसेल की पत्नी जैसिम लोरा

10 Unseen pics of Andre Russell's wife Jassym Lora, she is drop-dead gorgeousजसीम लोरा एक पेशेवर मॉडल थीं और उन्होंने इस दशक की शुरुआत में वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज व गेंदबाज आंद्रे रसेल को डेट करना शुरू किया था। रसेल और लोरा ने 2014 में सगाई की और दो साल बाद 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

2- कार्लोस ब्रैथवेट की पत्नी जेसिका फेलिक्स
परियों से कम नहीं दिखती वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स की पत्नियां, आप भी देखें तस्वीरें... - Newstrendपेशे से फिजियोथेरेपिस्ट, बारबाडोस द्वीप की यह हमेशा मुस्कुराती हुई महिला कैरेबियन बल्लेबाज कार्लोस ब्रैथवेट की बैक बॉन है। वह कुछ साल पहले आईपीएल में भाग लेने और कार्लोस को दिल्ली फ्रेंचाइजी के लिए खेलते देखने के लिए वह भारत आई थीं। दोनों ने हाल ही में शादी की है और वे अक्सर सोशल मीडिया पर मनमोहक तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

3- डैरेन सैमी की पत्नी कैथी डेनियल

Darren Sammy with his wife Cathy Daniel 💞 | Latest cricket news, Cricket news, Cricketवेस्टइंडीज टीम के हरफनमौला खिलाड़ी सैमी ने कैथी से 2010 में शादी की थी|

4- क्रिस गेल की पत्नी नताशा बेरिज

IPL 2020: किंग्स XI पंजाब के 'लकी चार्म' क्रिस गेल की पत्नी हैं फैशन डिजाइनर - Page-1वेस्टइंडीज के सुपरस्टार क्रिस गेल मैदान के बाहर अपनी बड़ी छवि के साथ क्रिकेट प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। जब उनकी महिला-प्रेमिका नताशा बेरिज की बात आती है, वह भी दूर नहीं है। करीब 5 साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने 2009 में शादी कर ली और दोनों अब एक खूबसूरत बच्ची के माता-पिता हैं।

5- ड्वेन ब्रावो की पत्नी रेगिना रंजित (Regina Ramji)

मिस वर्ल्ड रह चुकी है ब्रावो की Wife, अपने हाॅट फोटोशूट के चलते रहती है चर्चा में - dwayne bravo wife regina ramjit - Sports Punjab Kesari6-हेटमायर (Shimron Hetmyer) की पत्नी उमराव निरवानी (Umrao Nirvani

7- कीरोन पोलार्ड की पत्नी जेना अली

कायरन पोलार्ड की पत्‍नी का स्‍पोर्ट्स से जुड़े बिजनेस में हैं बड़ा नाम, चलाती हैं खुद का ब्रांड - Page-1त्रिनिदाद और टोबैगो के एक छोटे से शहर में जन्मी, जेना अली ने कीरोन पोलार्ड को 2012 में शादी करने से पहले सात साल तक डेट किया। उसने अपने सुपरस्टार पति के साथ जीवन के सभी उतार-चढ़ाव देखे हैं।

Facebook8- देवेन्द्र बिशु (Devendra Bishoo) की पत्नी सबरीना बिशु (Sabrina Bishoo)

9- निकोलस पूरन की पत्नी कैथरीन मिगुएल

Meet West Indies Batsman Nicholas Pooran's Superhot and Sexy Wife Kathrina Miguel | SEE HOT PHOTOSवेस्ट इंडीज के बाएं हाथ के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने 2018 में अपनी प्रेमिका कैथरीन मिगुएल के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। दोनों हमेशा अपनी सार्वजनिक उपस्थिति के साथ चर्चा में रहते हैं।

10- जेसन होल्डर की पत्नी Anya Proverbs