भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान जल्द ही खुशखबरी सुनाने वाले हैं। रिपोर्ट्स का दावा है कि जहीर और सागरिक जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। जहीर खान ने साल 2017 में चक दे फिल्म की अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी की थी। हालांकि इस खबर के बारे में जहीर और सागरिका दोनों ने ही अपने फैन्स को कुछ भी औपचारिक तौर पर नहीं बताया है।

Is Sagarika Ghatge Pregnant? Spotted With A Baby Bump At Zaheer Khan's Birthday Celebrations [VIDEO]एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सागरिक ग,र्भवती हैं और उन दोनों के दोस्तों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि जल्द दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। बता दें कि आईपीएल शुरू होने से पहले भारतीय टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने माता-पिता बनने की खुशखबरी दी थी। अनुष्का ने जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है और वह भी इन दिनों अपने पति विराट कोहली के साथ हैं।

Newlyweds Sagarika Ghatge and Zaheer Khan are all smiles for a selfieहाल ही में जहीर खान के जन्मदिन पर उनकी पत्नी सागरिका घाटके ने एक भावुक भरा संदेश इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। पोस्ट में लिखा था कि जहीर एक निस्वार्थ हैं और वास्तव में वैसा रहने के लिए आपका शुक्रिया। जन्मदिन की शुभकामनाएं पति। आपको बता दें हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली एक प्यारी सी नन्ही परी के पिता बने हैं। बीते कल विराट कोहली ने इस बात की सोशल मीडिया पर पुष्टि की है|